वीडियो वायरल की धमकी देकर युवती को कर रहा ब्लैकमेल

वीडियो वायरल की धमकी देकर युवती को कर रहा ब्लैकमेल
वीडियो वायरल की धमकी देकर युवती को कर रहा ब्लैकमेल

Santosh Kumar Singh | Updated: 03 May 2019, 11:21:07 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

महिला थाने में 28 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई शिकायत, दोस्ती के दौरान युवक ने बना लिया था वीडियो व फोटो

जबलपुर. प्रेम सम्बंध के दौरान 28 वर्षीय युवती का फोटो व वीडियो बनाने वाला युवक अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है। दरअसल युवती परिवार वालों की मर्जी के मुताबिक शादी करना चाह रही है। युवक को इस पर आपत्ति है। वह युवती का लगातार पीछा कर उसे सोशल मीडिया पर फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। युवक की हरकतों से परेशान युवती ने गुरुवार को महिला थाने में शिकायत दर्ज करायी।

कुछ तस्वीर और वीडियो बना लिए थे
पुलिस के अनुसार युवती ने शिकायत कर बताया कि ऋषि उर्फ रिंकू बर्मन से उसकी दोस्ती थी। प्रेम सम्बंध के दौरान उसने कुछ तस्वीर और वीडियो बना लिए थे। ऋषि बर्मन ने युवती से शादी करने से मना कर दिया था। इस बीच युवती की शादी उसके घरवालों ने कहीं और तय कर दी। युवती भी इसके लिए तैयार हो गई। ऋषि को इसकी खबर लगी तो वह उसके पीछे पड़ गया। उसने धमकी दी कि शादी की तो सारे वीडियो व फोटो वायरल कर देगा। उसके परिवार को बदनाम कर देगा। यहां तक कि युवती के वाट्सअप पर भी अलग-अलग नम्बरों से मैसेज भेजने लगा। वह युवती पर मिलने का दबाव डाल रहा था। शिकायत पर पुलिस ने धारा 354 क, 354 घ, 504 भादवि का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
ब्लैकमेल कर चार साल से बलात्कार
बेलबाग थाने में एक महिला ने मोहल्ले के जग्गी उर्फ जगदीश के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार महिला ने बताया कि चार साल से जग्गी उसके साथ बलात्कार कर रहा है। कभी वह धमका कर उसे होशंगाबाद, तो कभी बीटी तिराहा और कभी धनवंतरी नगर ले जाकर बलात्कार किया। वह उस पर शादी करने का दबाव बना रहा है। वह धमकी देता है कि शादी नहीं की तो सम्बंधों के बारे में उसके बच्चों को बता देगा। यहां तक कि धमकी देकर अब तक वह दो लाख रुपए भी ऐंठ चुका है। वह उसके साथ मारपीट भी करता रहता है।
महिला को घर छोडऩे का झांसा दिया, जंगल में ले जाकर बलात्कार की कोशिश
कुंडम थाना क्षेत्र स्थित बैंक से पैसे निकालकर घर लौट रही महिला को दो युवक घर छोडऩे का झांसा देकर जबरन जंगल ले गए और बलात्कार करने की कोशिश की। पुलिस ने बताया, 23 वर्षीय महिला 30 अप्रैल को बैंक गई थी। उसे पैसे निकालने में देर हो गई। महिला को वहां अमित साहू और मुलई झारिया मिले। युवकों ने उसे बाइक से घर छोडऩे के लिए कहा। परिचित होने के कारण वह उनके साथ चलने को तैयार हो गई। आरोपी उसे गांव के बजाय जंगल की ओर ले जाने लगे। महिला के विरोध करने और शोर मचाने पर आरोपी उसे गांव के बाहर छोडकऱ भाग गए। रात में महिला ने पति को घटना की जानकारी दी। इसके बाद दोनों कुंडम थाने पहुंचे। उनकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned