scriptशादी समारोह में ब्लास्ट, एक की मौत | Blast in wedding ceremony one dead | Patrika News

शादी समारोह में ब्लास्ट, एक की मौत

locationजबलपुरPublished: Nov 26, 2021 01:35:04 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-बच्ची समेत दो झुलसे

शादी समारोह में ब्लास्ट, एक की मौत

शादी समारोह में ब्लास्ट, एक की मौत

जबलपुर. जिले के खमरिया थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में हुए ब्लास्ट में एक युवक की मौत हो गई जबकि बच्ची समेत दो लोग बुरी तरह से झुलस गए। झुलसी बच्ची व एक अन्य को समीप के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना के संबंध में खमरिया टीआई निरूपा पांडेय का कहना है कि थाना क्षेत्र के रिठौरी गांव में सीताराम बंजारा के घर सिवनी से बरात आई थी। बारातियों के स्वागत के लिए हर तरह का इंतजाम था। अब ठंड की शुरूआत हो चुकी है तो कॉफी का भी स्टॉल लगा था। बीती रात करीब 11 बजे के करीब कॉफी सर्व की जा रही थी। इसी बीच जोर का विस्फोट हुआ। विस्फोट इतना तेज था कि पंडाल में जमा लोग हक्का-बक्का रह गए। कॉफी मशीन फट कर टुकड़ों में बिखर गई। टीआई के अनुसार घटना की सूचना मिलते ही वो पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। मौके से फटी कॉफी मशीन को जब्त किया गया।
इसी दौरान कॉफी स्टॉल के पास खड़े घंसौर सिवनी निवासी 40 वर्षीय गोपाल बंजारा तथा उसी गांव की रहने वाली 10 वर्षीय अंशिका झुलस गए। इस अफरा-तफरी की स्थिति में जब तक लोग मदद को दौड़ते और एंबुलेंस को बुलाते, गोपाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं अंशिका को गंभीर रूप से झुलसी तड़प रही थी। लोगों ने आनन-फानन में उसे पास के निजी अस्पताल ले जा कर भर्ती कराया। घटना से महिलाओं में चीख-पुकार मच गई। घटना के बाद दोनों परिवारों ने मिल कर जल्दी-जल्दी शादी की रस्में पूरी कराई।
शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद गोपाल के शव को परिजन को सौंप दिया गया। इसके साथ ही परिवार के लोग सिवनी चले गए। उधर निजी अस्पताल में भर्ती अंशिका के बारे में डॉक्टरों का कहना है कि वह 70 प्रतिशत से ज्यादा झुलस गई है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
टीआई पांडेय का कहना है कि कैटरर अखिलेश चौधरी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो