होली पर 15 साल बाद घर आया ये मशहूर एक्टर, VIDEO में देखें इनकी मस्ती

 होली पर 15 साल बाद घर आया ये मशहूर एक्टर, VIDEO में देखें इनकी मस्ती
rana pratap

Abha Sen | Publish: Mar, 14 2017 01:09:00 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

पिताजी की पतलून एक बिलांग छोटी कर दो...याद आया जी हां, आप समझ ही गए होंगे, हम बात कर रहे हैं राणा प्रताप सेंगर की।

जबलपुर। पिताजी की पतलून एक बिलांग छोटी कर दो...याद आया जी हां, आप समझ ही गए होंगे, हम बात कर रहे हैं राणा प्रताप सेंगर की। इस छोटे से विज्ञापन से मशहूर हुए राणा प्रताप होली पर बरसों बाद अपने घर आए और परिवार के साथ जमकर रंगों भरी खुशियों में डूब गए। 

फिल्म हैप्पी भाग जाएगी में रशीद लाला के किरदार में नजर आए राणा प्रताप एक एक जाना पहचाना नाम बन चुका है। राणा प्रताप इससे पहले अक्षय कुमार स्टारर रावडी राठौर व कैडबरी 5 स्टार के एड में नजर आ चुके हैं। इसके साथ ही अन्य विज्ञापनों में भी इनकी अदाकारी देखने को मिली है।


सराहे गए किरदार
फाइव स्टार के पिताजी की पतलून एक बिलांग छोटी कर दो...डायलॉग में इनके किरदार को खूब सराहा जा चुका है। इस विज्ञापन में ये अपने दोस्त गोल्डी बहल के साथ नजर आते हैं जो कि असल जिंदगी में भी इनके अच्छे दोस्त हैं और जबलपुर निवासी हैं।


पत्नी और बेटी के साथ
होली पर अपने घर आए राणा प्रताप ने होली के गानों पर जमकर ठुमके लगाए। अपनी बेटी मीठी और पत्नी सुनीता के साथ रंगों से सराबोर होकर उन दोस्तों को भी नचाया जिनके साथ वे बचपन में खेले थे और बरसों बाद मुलाकात हो रही थी। 





जबलपुर की होली
इन्होंने बताया कि 15 साल बाद होली पर अपने घर आए हूं, मुंबई से अलग जबलपुर की होली को वैसे ही इंजॉय किया जैसे बचपन के दिनों में करते थे। राणा प्रताप विवेचना रंग मंडल में एक्टिंग किया करते थे जबलपुर में ही वे थियेटर आर्टिस्ट रहे हैं। और कला की बारीकियां यहां से उन्होंने सीखीं। वे अपनी छुट्टियां इंजॉय करने करीब एक हफ्ते पहले ही शहर आ गए थे।


rana pratap

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned