dangal girl जायरा वसीम की तरह ये यंग गर्ल भी सफर के दौरान हुई छेड़छाड़ की शिकार, ये हुआ हाल

रेवांचल एक्सप्रेसर में सवार युवती मनचले की हरकतों से हुई परेशान

By: deepankar roy

Published: 11 Dec 2017, 12:29 PM IST

जबलपुर। फिल्म दंगल की अभिनेत्री जायरा वसीम फ्लाइट के साथ शनिवार को फ्लाइट में हुई छेड़छाड़ की घटना के बीच एक ऐसा ही मामला अंचल में सामने आया है। बस फर्क इतना है कि दंगल गर्ल के साथ छेड़छाड़ फ्लाइट में हुई और छेड़छाड़ की यह घटना टे्रन में हुई। मामला रेवांचल एक्सप्रेस का है। जिसमें सवार एक युवती को पास के बर्थ में बैठा युवक काफी देर तक परेशान करता रहा। युवती जब उसकी हरकतों से परेशान हो गई तो जीआरपी को सूचना। इसके बाद जीआरपी ने युवक की जमकर खबर ली।

स्लीपर कोच में सवार थी युवती
जीआरपी के अनुसार रविवार को रेवांचल एक्सप्रेस में एक युवती सफर कर ही थी। वह ट्रेन के एस-2 कोच के ७२ नंबर बर्थ पर बैठी थी। उसके पास के बर्थ नंबर ६७ पर एक युवक सवार था। सफर के दौरान युवक, युवती को गंदे इशारे करने लगा। युवती ने कई बार अनदेखी की। लेकिन युवक की हरकतें बढ़ती चली गई। उसकी अश£ील हरकतों से युवती परेशान हो गई। उसका सफर करना मुश्किल हो गया।

अपनी सीट से उठी और ये किया
युवती ने जब उसे अश्लील हरकतों से बाज आने को कहा, लेकिन वह बाज नहीं आया। मौका पाते ही वह युवती को परेशान करने लगा। कई बार चेतावनी के बाद भी जब वह नहीं माना तो युवती अपनी सीट से उठी और फिर उसने ट्रेन में मौजूद आरपीएफ के दल को युवक की कारस्तानी के बारे में जानकारी दी।

आरपीएफ ने युवक को किया गिरफ्तार
युवती की शिकायत के फौरन बाद आरपीएफ सक्रिय हो गई। आरपीएफ कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर तत्काल युवक को दबोच लिया। आरपीएफ को देखते ही युवक ने अपना रंग बदल लिया। पुलिस से बचने के लिए वह युवती से माफी मांगने लगा। आरपीएफ कर्मियों के सामने दोबारा ऐसी गलती न करने की बात कहकर छोड़ देने की गुहार लगाने लगा। लेकिन आरपीएफ कर्मियों ने आरोपित की एक न सुनी और उसके गिरफ्तार कर लिया।

रीवा का रहने वाला है युवक
आरपीएफ कर्मियों ने जब युवक से पूछताछ की तो उसने स्वयं को रीवा का निवासी बताया। पुलिस के आरोपित मयंक शेखर पांडे रीवा के सुंदर नगर क्षेत्र में रहता है। ट्रेन में सफर कर रही युवती ने शिकायत की है कि आरोपित मयंक ने उसके साथ कटनी से छेड़छाड़ शुरू कर दी थी, मना करने पर भी वह बाज नहीं आ रहा था। युवती की शिकायत पर आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।

जायरा के साथ हुआ था ये
नेशनल अवार्ड विजेता अभिनेत्री 17 वर्षीय जायरा ने इंस्टाग्राम पर रविवार को एक वीडियो अपलोड किया। जायरा ने लाइव वीडियो में रोते हुए कहा कि विस्तारा एयरलाइंस में पिछली सीट पर बैठा अधेड़ 5-10 मिनट तक उनके कंधे, पीठ और गर्दन पर पैर रगड़ता रहा। घटना उस वक्त की है जब शनिवार को वे फ्लाइट से दिल्ली से मुंबई आ रही थी। उन्होंने कहा कि अधेड़ शख्स ने उनके दो घंटे के सफर को भयानक बना दिया। इसे बेहतर तरीके से समझने के लिए वे फोन पर रिकॉर्ड करना चाहती थी, लेकिन रोशनी कम होने की वजह से वे ऐसा नहीं कर पाई।

बकौल जायरा उन्होंने पहले सोचा कि यह टरबुलेंस की वजह से है। पर बाद में यकीन हो गया कि वह जानबूझकर पीठ पर पैर फिरा रहा है। रोशनी कम हो गई थी इसलिए बात बिगड़ गई। यह अगले 5-10 मिनट तक चलता रहा। यह नहीं होना चाहिए था। मैं बहुत परेशान हूं...किसी के साथ ऐसा व्यवहार नहीं होना चाहिए। यह बहुत खौफनाक है। इस मामले में मुंबई पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोपित विकास सचदेवा (39) नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

Show More
deepankar roy Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned