script

bomb blast कलेक्ट्रेट उड़ाने लगाया टाइम बम, ब्लास्ट हुआ और फिर- देखें लाइव वीडियो

locationजबलपुरPublished: Aug 27, 2017 12:48:00 pm

Submitted by:

Lalit kostha

भोपाल कन्ट्रोल रूम सूचना हो जाने के कारण दस्ता बुलाना पड़ा है, जब टीम ने मौके पर जांच के बाद ब्लास्ट करके देखा

crime news

bomb found at collector office madhya pradesh india, the bomb, bomb it, bath bomb, atomic bomb, nuclear bomb, blast radius, nuclear bomb, nuclear bomb blast

कटनी। कलेक्ट्रेट परिसर में बम की अफवाह मौके पर अधिकारियों ने किया निरीक्षण। जबलपुर से बुलवाया गया बम निरोधी दस्ता। सुबह कुछ लोग परिसर में फूल तोड़ने आये थे और ट्रेजरी के बगल में किसी घड़ी की आवाज सुनी। जिसकी सूचना उन्होंने गार्ड को दी। गार्ड के डायल 100 को सूचना दी। जिस पर पुलिस बल मौके पर पहुचा और मौके पर खोजी स्वान का सहारा लिया। जिसमे एक घड़ी गार्डन में मिली। जबलपुर से दस्ता बुलाया गया है। मौके पर बेरिकेट लगाकर पुलिस तैनात कर दी है। भोपाल कन्ट्रोल रूम सूचना हो जाने के कारण दस्ता बुलाना पड़ा है। जब टीम ने मौके पर जांच के बाद ब्लास्ट करके देखा। घड़ी में नही निकला बम। माधवनगर पुलिस अब आकर रही मौके का पंचनामा। परिसर में घड़ी कहां से आई इसकी जाँच की जा रही है।

crime patrol पत्नी के सामने पति को मार दी गोली, मौके पर मौत 

बम नही घड़ी ही रखी थी परिसर में
प्राप्त जानकारी के अनुसार कलेक्ट्रेट परिसर में सुबह बम होने की अफवाह से दहशत फैल गई। सुबह फूल तोड़ने आए कुछ लोगों ने गार्डन में घड़ी की आवाज सुनी जिसकी सूचना गार्ड को दी गई। मौके पर मौजूद गार्ड ने डायल हंड्रेड को सूचना दी जिसके बाद मौके पर माधव नगर सहित अन्य थानों का बल पहुंचा। SP अतुल सिंह की मौजूदगी में मौके की जांच की गई और जबलपुर से बम निरोधी दस्ता बुलाया गया। लगभग 11:00 बजे मौके पर पहुंची टीम ने स्थल की जांच शुरू की। टीम ने जांच के बाद घड़ी में ब्लास्ट किया लेकिन उसमें कुछ कोई भी विस्फोटक नहीं मिला। दस्ता की जांच के बाद माधव नगर पुलिस ने घड़ी के टुकड़ों का पंचनामा बनाया है और मामले की जांच कर रही है।

santan saptami vrat katha सात पुत्रों के शोक से उबरने देवकी ने रखा था ये व्रत, पुत्रों को मिलती है दीर्घायु 

ISO प्राप्त है कलेक्ट्रेट
सफाई और स्वच्छता के नाम पर आईएसओ दर्जा प्राप्त कलेक्ट्रेट कार्यालय परिसर घड़ी से फैली दहशत और जबलपुर से बुलानी पड़ी डॉग स्क्वायड। बम स्क्वायड दस्ता बुलाने में sp अतुल सिंह की चूक मानी जा रही है। घड़ी का सही परीक्षण किए बगैर भोपाल तक दे जानकारी।

ट्रेंडिंग वीडियो