script

के डॉक्टर जिन्हें एक्स-रे देखना नहीं आता, गुसाए मरीजों ने लगाया धरना

locationजबलपुरPublished: Nov 10, 2016 01:07:00 pm

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के डॉ. महेश गुप्ता के खिलाफ विभागीय कार्रवाई और स्थानान्तरण की मांग पर एनएसयूआई के तहसील अध्यक्ष शिवा राजपूत व नगरपालिका के प्रतिपक्ष नेता मेहताब सिंह गुरिया के नेतृत्व में उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के समक्ष बुधवार को धरना शुरू किया गया।

case on doctor

case on doctor

सादुलशहर

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के डॉ. महेश गुप्ता के खिलाफ विभागीय कार्रवाई और स्थानान्तरण की मांग पर एनएसयूआई के तहसील अध्यक्ष शिवा राजपूत व नगरपालिका के प्रतिपक्ष नेता मेहताब सिंह गुरिया के नेतृत्व में उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के समक्ष बुधवार को धरना शुरू किया गया। इसके बाद उपखंड अधिकारी रीना छिम्पा को जिला कलक्टर के नाम का ज्ञापन सौंपा गया। इसमें आरोप लगाया है कि सादुलशहर निवासी शिव कुमार के दादा की तबीयत खराब होने पर उसे चिकित्सालय में 18 मार्च को लाया गया। चिकित्सकों के कहने पर एक्स-रे करवाया गया, लेकिन डॉ. महेश गुप्ता ने एक्स-रे देखने से मना कर दिया। दवा भी नहीं दी और पर्ची पर यह लिख दिया कि उन्हें एक्स-रे देखना नहीं आता है। इसके बाद में उसके दादा की मौत हो गई। 
आंदोलन को मजबूर

पीडि़त पक्ष का कहना है कि विभिन्न संगठनों ने पिछले दिनों चिकित्सालय में आन्दोलन किया था। कार्रवाई नहीं होने पर उपखण्ड कार्यालय के समक्ष धरना लगाना दिया। धरने पर शिवा राजपूत, मेहताब सिंह गुरिया, पार्षद अमन मक्कड़, योगेश धूडिय़ा, मोनू बाघला, अंकुश चावला, जितेन्द्र चावला, विक्रम चौहान, रामवीर सिंह, चिन्टू गोदारा आदि बैठे। 

ट्रेंडिंग वीडियो