scriptबड़ी खबर: शादी में युवक की हत्या, खंडहर में मिली खून से सनी लाश!- देखें वीडियो | boy murder in wedding of jabalpur | Patrika News

बड़ी खबर: शादी में युवक की हत्या, खंडहर में मिली खून से सनी लाश!- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: May 10, 2018 03:45:29 pm

Submitted by:

Lalit kostha

बड़ी खबर: शादी में युवक की हत्या, खंडहर में मिली खून से सनी लाश!- देखें वीडियो

boy murder in wedding of jabalpur

boy murder in wedding of jabalpur

जबलपुर। शादी समारोह में शामिल होने रात को घर से निकले एक युवक की गुुरुवार सुबह पुलिस चौकी के पास स्थित एक पुराने घर में रक्तरंजित लाश मिली। लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोग तरह तरह की चर्चाएं करने लगे। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या की आशंका जताते हुए लाश को कब्जे में ले लिया। लाश का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने कुछ संदेहियों से पूछताछ भी की है। मामले में परिजन अभी कुछ कहने से बच रहे हैं।

हनुमानताल पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़ी मदार टेकरी सिंधी कैम्प निवासी अनवर शाह का १९ वर्षीय बेटा नफीस शाह पेशे से मोटर मैकेनिक है, साथ में वह सिलाई का काम भी करता है। बुधवार रात को नफीस एक शादी समारोह में शामिल होने की बात कहकर घर से निकला था। आधी रात तक जब वह नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। सुबह कुछ लोगों ने पुलिस चौकी के पास एक पुराने घर में एक युवक की लाश देखी, जिसकी पहचान नफीस के रूप में की गई।

लाश की सूचना पाकर मौके पर लोगों का हुजूम लग गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। नफीस के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसकी प्लानिंग के साथ हत्या की गई है। इसकी जांच होनी चाहिए और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाना चाहिए।

वाहन के लिए किया हंगामा
शव को मेडिकल ले जाने के लिए वाहन की व्यवस्था नहीं हुई। जिस पर परिजनों के साथ क्षेत्रीय लोगों ने जमकर हंगामा कर दिया। तभी मौके पर सीएसपी सीताराम यादव पहुंचे और उन्होंने लोगों को समझाइस देकर शांत कराया। पुलिस ने तत्काल वाहन व्यवस्था कर शव को मेडिकल भेज दिया है।

मोटर मैकेनिक और सिलाई का काम
पुलिस को परिजनों ने बताया कि नफीस पेशे से मोटर मैकेनिक था, साथ ही वह कपड़ा सिलाई का काम भी करता था। उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। वह शादी में शामिल होने बड़ी खुशी से गया हुआ था।

पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पीएम के लिए मेडिकल अस्पताल भेजा गया है। मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। कुछ संदेहियों से भी पूछताछ की जा रही है।
– सीताराम यादव, सीएसपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो