script

क्राइम पेट्रोल देख फंदे से झूल गया बालक

locationजबलपुरPublished: Dec 09, 2019 11:19:08 am

Submitted by:

santosh singh

Boy suicide:रांझी थानांतर्गत पनेहरा पेट्रोल पम्प के पास की घटना, पिता खमरिया फैक्ट्री में फायरमैन तो मां निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर है

fansi_feature.jpeg

12-year-old suicide

जबलपुर। रांझी थानांतर्गत पनेहरा पेट्रोल पम्प के पास जीसीएफ क्वार्टर निवासी 12 वर्षीय बालक ने नायलॉन की रस्सी का फंदा लगाकर पर्दे के कुंदे से झूल गया। वह घर का इकलौता था। बताया जा रहा है कि उसने ये आत्मघाती कदम क्राइम पेट्रोल सीरियर देख कर उठाया। इसके पूर्व भी वह पांच वर्ष पूर्व खेल-खेल में इस तरह की कोशिश कर चुका था। बालक के पिता खमरिया फैक्ट्री में फायर मैन तो मां निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रोफेसर है। इस घटना से पुलिस के साथ-साथ सुनने वाले लोग भी सन्न रह गए।
घर में इकलौता था आदित्य
टीआई रांझी नीरज वर्मा ने बताया कि खमरिया फैक्ट्री में फायरमैन पद पर कार्यरत संजय गुप्ता जीसीएफ क्वार्टर में रहते हैं। उनका बेटा आदित्य (12) दोपहर में घर में अकेला था। संजय घरेलू सामान खरीदने बाजार गए थे, तो मां संगीता गुप्ता कॉलेज में परीक्षा आयोजित होने के चलते सुबह ही ड्यूटी पर निकल गई थीं। दोपहर लगीाग दो बजे पिता संजय वापस लौटे तो दरवाजा बंद मिला। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलावाया तो कमरे में पर्दे के कुंदे से आदित्य का शव लटका हुआ मिला। उसके मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ मिला। आदित्य को फंदे से उतारकर वह अस्पताल ले गए। वहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

crime-1_2163053_835x547-m.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

पहले भी कर चुका था कोशिश
पिता संजय ने बताया कि आदित्य ने पांच वर्ष पूर्व भी खेल-खेल में अमरूद के पेड़ में फंदा लगा लिया था, उस समय उनकी नजर पड़ गई थी तो बच गया था। वह तिलवारा स्थित निजी स्कूल में छठवीं में पढ़ रहा था। कुछ दिन पहले ही उसका रिजल्ट आया था और वह बी-ग्रेड से पास हुआ था। पिता ने बताया कि वह क्राइम पेट्रोल सीरियल देखने का शौकीन था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो