script10वीं की छात्रा से हैवानियत : पहले प्रेमी ने लूटी आबरू और फिर उसके 4 दोस्तों ने किया गैंगरेप | boyfriend raped 10th student first and then her friends gang-raped | Patrika News

10वीं की छात्रा से हैवानियत : पहले प्रेमी ने लूटी आबरू और फिर उसके 4 दोस्तों ने किया गैंगरेप

locationजबलपुरPublished: Sep 10, 2021 06:22:44 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

छात्रा से गैंगरेप करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने छात्रा को उनके चंगुल से छुड़ाया…प्रेमी हुआ फरार….

rape_1.jpg

,,

जबलपुर. जबलपुर में एक 10वीं क्लास की छात्रा के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा को पहले तो उसके ही प्रेमी ने शादी का झांसा देकर बुलाया और फिर रेप करने के बाद अपने चार दोस्तों के हवाले कर फरार हो गया। चारों युवकों ने भी छात्रा के साथ गैंगरेप किया जब काफी रात तक छात्रा घर नहीं लौटी तो परिजन पुलिस के पास पहुंचे और पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी युवकों के चंगुल से छात्रा को मुक्त कराया। पुलिस ने गैंगरेप करने वाले चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि छात्रा का प्रेमी अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। जिस छात्रा के साथ हैवानियत की ये घटना हुई है उसके साथ पहले भी गैंगरेप हो चुका है।

photo_2021-09-10_17-59-52.jpg

शादी का झांसा देकर बुलाया
पुलिस के मुताबिक छात्रा को उमरिया के रहने वाले सागर मिश्रा ने प्यार के जाल में फंसाया और फिर उसके साथ रेप किया। 8 सितंबर को सागर ने छात्रा को फोन कर बताया था कि वो गुरुवार यानि 9 सितंबर को जबलपुर आ रहा है और उससे शादी करेगा। सागर ने जबलपुर पहुंचने पर करीब 11 बजे उसे फोन किया और मिलने बुलाया। छात्रा घर से मां का मोबाइल लेकर निकली और सागर के बताए अनुसार उसके दोस्तों के साथ मकान पर पहुंची। जहां पहले तो सागर छात्रा को लेकर मकान के ऊपरी हिस्से में बने कमरे में चला गया। जहां उसने छात्रा से कहा कि उमरिया चलकर शादी करेंगे। गाड़ी के किराए के लिए 1500 रुपए देने होंगे लेकिन छात्रा की मां ने उसे पैसे देने से इंकार कर दिया। इसके बाद उसी कमरे में आरोपी सागर ने छात्रा के साथ रेप किया।

 

ये भी पढ़ें- खुद को मंत्री का खास और दोस्त को SP बताकर किया रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया


रेप करने के बाद दोस्तों के हवाले किया
रेप करने के बाद आरोपी सागर छात्रा को अपने चार दोस्तों को ये कहकर फरार हो गया कि इसे घर छोड़ देना। इसके बाद चारों युवकों अमजद, निकलेश, दीपक और साहिल ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। देर रात तक जब छात्रा घर नहीं लौटी तो उसकी माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर छात्रा को प्रगति नगर के मकान से आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया। पुलिस ने गैंगरेप करने वाले चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, प्रेमी सागर अभी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी छात्रा के साथ दो बार गैंगरेप हो चुका है।

देखें वीडियो- शराब के नशे में सड़क पर मॉडल का हाइवोल्टेज ड्रामा

https://youtu.be/M4-YVP6nWRg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो