scriptगर्लफ्रेंड बोली- मेरे घर में हैं बेहद कीमती एंटिक ज्वेलरी,बॉयफ्रेंड ने कर लिए चोरी | boyfriend stolen jwellery from girlfriends house and arrested | Patrika News

गर्लफ्रेंड बोली- मेरे घर में हैं बेहद कीमती एंटिक ज्वेलरी,बॉयफ्रेंड ने कर लिए चोरी

locationजबलपुरPublished: Dec 23, 2021 04:41:54 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

गर्लफ्रेंड ने प्यार मोहब्बत में बताया घर का ‘राज’, बॉयफ्रेंड ने कर दिया हाथ साफ…

jabalpur.jpg

जबलपुर. जबलपुर में पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार किया है। चोर ने अपनी ही गर्लफ्रेंड के घर में हाथ साफ कर दिया था और लाखों रुपए के जेवरात के साथ एक दो पहिया वाहन भी चुरा ले गया था। गर्लफ्रेंड के घर चोरी करने के बाद आरोपी आराम की जिंदगी जी रहा था लेकिन अब उसे पुलिस ने हवालात पहुंचा दिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी हुए जेवरात बरामद कर लिए हैं।

 

गर्लफ्रेंड के घर में किया हाथ साफ
जबलपुर कैंट थाना पुलिस को हितेश बाकलवार नाम के व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि कैंट इलाके में उनका पुश्तैनी मकान है। वो अपने परिवार के साथ भोपाल में रहते हैं और बीते दिनों उनके पुश्तैनी मकान में चोरी हुई है। चोर घर से पुश्तैनी जेवरात और दो पहिया वाहन चोरी हुआ है। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरु की तो पुलिस को उस युवक के बारे में जानकारी मिली जो घर में घुसा था। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की तो जो सच निकलकर सामने आया वो हैरान कर देने वाला है। चोरी करने वाले आरोपी का नाम आसिफ है जो फरियादी हितेश बाकलवार की बेटी का प्रेमी है।

 

यह भी पढ़ें- दगाबाज प्रेमी बोला- मरना है तो मर जाओ..लड़की ने लगा ली फांसी

 

प्यार-मोहब्बत में बताया था घर का ‘राज’
पुलिस की पूछताछ में आरोपी आसिफ ने खुलासा किया है कि हितेश बाकलवार की बेटी से उसके प्रेम संबंध हैं। आरोपी आसिफ ने बताया कि एक दिन बातचीत के दौरान गर्लफ्रेंड ने उसे बताया था कि जबलपुर स्थित उनके पुश्तैनी मकान में बेहद कीमती एंटिक ज्वेलरी रखी हुई है। ये सुनकर आसिफ की नीयत बिगड़ गई और उसने गर्लफ्रेंड के घर में चोरी की साजिश रची और एक दिन घर में घुसकर कीमती जेवरात और दोपहिया गाड़ी चोरी कर ले गया था। पुलिस ने आसिफ के पास से चोरी हुए करीब 3 लाख रुपए के जेवरात बरामद कर लिए हैं। घर से चुराए दो पहिया वाहन को आरोपी ने कबाड़ी को बेच दिया था।

देखें वीडियो- सर्द रात में खेत में छोड़ गए नवजात

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86j1ev
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो