young girl ने युवक से बातचीत करना किया बंद, तो युवक ने की ये हरकत

young girl ने युवक से बातचीत करना किया बंद, तो युवक ने की ये हरकत

deepankar roy | Publish: Dec, 07 2017 08:31:02 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

पांच साल से दोनों आपस में थे दोस्त

जबलपुर। एक युवक और युवती की आपस में अच्छी दोस्ती थी। दोनों आपस में मिला-जुला करते थे। एक-दूसरे के घर आते-जाते थे। बातचीत भी हुआ करती थी। इसी दौरान युवक को युवती से एकतरफा प्रेम हो गया। उसने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। लेकिन युवती ने शादी की बात से इनकार कर दिया। उससे बातचीत भी बंद कर दी। इससे युवक बौखला गया। पहले तो युवती को बातचीत और मुलाकात के लिए धमकाया। लेकिन जब युवती नहीं मानी तो उसने उसे सड़क पर अकेला पाकर रोक लिया। उससे शादी नहीं करने पर जान से मारने की धमकी। युवती की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।

आते-जाते हुई मुलाकात
पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय युवती के मोहल्ले में यादव कॉलोनी निवासी विवेक सोनी आता-जाता था। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हो गई। लेकिन एक दिन दोनों के बीच कुछ अनबन हुई और युवती ने युवक से बात करना बंद कर दिया। इसके बाद बुधवार को युवती दरहाई से घर जा रही थी। इस दौरान विवेक ने उसे रोका बात न मानने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। एफआईआर दर्ज करके आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पांच साल से थी दोस्ती
पुलिस के अनुसार युवती के पड़ोस में आते-जाते युवक और उसके बीच परिचय बढ़ा। करीब पांच से दोनों आपस में दोस्त थे। इस बीच विवेक ने युवती पर शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया। लेकिन, युवती ने इनकार किया। विवेक की हरकतों के कारण उसने विवेक से बातचीत भी बंद कर दी।

भाई व पिता को देखकर भागा
युवती को अकेला पाकर आरोपित युवक ने जब उसे रास्ते में रोका उसी दौरान वहां से गुजर रहे युवती के पिता और भाई की नजर उस पड़ गई। उन्हें देखते ही आरोपित मौके से भाग गया। लेकिन जाते-जाते उसने युवती को शादी करने के लिए धमकता रहा।

इधर, पान दुकान में सेंध
जबलपुर। सिविक सेंटर स्थित चौरसिया पान सेंटर के शटर का ताला तोड़कर बुधवार रात चोरों ने हजारों का सामान पार कर दिया। गुरुवार सुबह सूचना मिलते ही दुकान संचालक दिलीप चौरसिया दुकान पहुंचे, तो अंदर का सारा सामान बिखरा था। ओमती पुलिस ने मामले में अज्ञात पर प्रकरण दर्ज किया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned