ब्रेकिंग कोरोना: जबलपुर में पांच और पॉजिटिव केस


आईसीएमआर में 40 नमूनों की जांच में पांच नए पॉजिटिव केस सामने आए, चार सराफा क्षेत्र से एक ही परिवार के सदस्य, एक कचनार सिटी क्षेत्र से पॉजिटिव आई महिला मरीज
इनमें एक विजय नगर कचनार सिटी क्षेत्र की मरीज भी

By: Manish garg

Published: 18 Apr 2020, 10:46 PM IST

जबलपुर

जबलपुर में कोरोना के मरीजों की संख्या अब बढ़ती जा रही है। शनिवार को आईसीएमआर लैब में 40 नमूने जांच के लिए भेजे गए थे। इनमें से पांच मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें से चार मरीज राठौर परिवार के हैं वहीं एक नया मामला शहर के विजय नगर कचनार सिटी क्षेत्र में सामने आया। यहां रहने वाली एक 40 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस तरह जबलपुर में कोरोना के पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है। इनमें से 6 ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं।
चार सदस्य राठौर परिवार के
शनिवार की रात प्राप्त हुई सेम्पल की परीक्षण रिपोट्र्स में पांच रिपोट्र्स कोविड- 19 पॉजिटिव पाई गई है । इनमे चार नमिता राठौर उम्र 44 बर्ष, लता राठौर उम्र 37 बर्ष , अश्विनी राठौर उम्र 23 बर्ष और रीतेश राठौर उम्र 38 बर्ष है ये सभी पूर्व में संक्र मित सुशील राठौर के परिवार से सम्बंधित है । सराफा क्षेत्र से अब तक 8 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं।
निगेटिव के बाद पॉजिटिव आई रिपोर्ट-
एक अन्य पॉजिटिव मरीज कचनार सिटी विजय नगर निवासी नुसरत परवीन हैं। नुसरत परवीन का 13 अप्रैल को भी सेम्पल लिया गया था । तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई थी ।
प्रशासन की टीम हुई सक्रिय
रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन की टीम और सक्रिय हो गई है। विजय नगर, कचनार सिटी क्षेत्र में भी प्रशासनिक टीम पहुंच कर जांच कर रही है।

Manish garg Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned