scriptरॉयल ज्वेलरी का बढ़ा ट्रेंड, फंक्शन में आजकल ये ज्वेलरी बनी पहली ब्राइडल चॉइस | bridal jewellery Tips latest fashion trends And makeup tips | Patrika News

रॉयल ज्वेलरी का बढ़ा ट्रेंड, फंक्शन में आजकल ये ज्वेलरी बनी पहली ब्राइडल चॉइस

locationजबलपुरPublished: Dec 22, 2019 05:33:10 pm

Submitted by:

abhishek dixit

रॉयल ज्वेलरी का बढ़ा ट्रेंड, फंक्शन में आजकल ये ज्वेलरी बनी पहली ब्राइडल चॉइस

Bridal Makeup

Bridal Makeup

जबलपुर. वेडिंग में दुल्हन की बात की जाए, तो इस सीजन को देखते हुए सिटी ब्राइड्स डिफरेंट लुक को कैरी कर रही हैं। हाल फिलहाल में हुई सेलिब्रेटीज की शादियों के बाद सिटी ब्राइड्स भी कुछ यूनिक लुक चाहती हैं। लुक को अट्रैक्टिव बनाने के लिए सबसे ज्यादा ज्वैलरी का काम होता है। इसी के चलते मार्केट में इन दिनों लेटेस्ट ज्वैलरी में एक से बढ़कर एक कॉम्बिनेशन नजर आ रहे हैं।

वेडिंग सीजन की रौनक
ज्यादातर दुल्हन कुंदन के साथ पोलकी, मोती वाली ज्वैलरी पसंद कर रही हैं। वहीं मेकअप की बात की जाए तो ड्रेस के साथ स्मोकी आइस पसंद किया जा रहा है। वेडिंग की शॉपिंग के लिए इन दिनों रोजाना बड़ा फुहारा, गोरखपुर और सदर के चक्कर लगाए जा रहे हैं।

कुंदन ज्वेलरी करती अट्रैक्ट
शादी पार्टी के सीजन में गल्र्स फैशन स्टेटमेंट पर अधिक ध्यान दे रही हैं। हर कोई खूबसूरत दिखने के लिए कपड़ों और गहनों पर फोकस कर रहे हैं। ज्वैलरी की बात करें तो ट्रेडिशनल के साथ- साथ रॉयल लुक देने वाली आर्टिफिशियल कुंदन ज्वेलरी ज्यादा पसंद की जा रही है। सोने, चांदी या फिर डायमंड ज्वेलरी के बाद कुंदन ज्वेलरी हर दुल्हन को पसंद आ रही है। इनकी ज्यादा डिमांड होने के कारण कई दिनों पहले बुकिंग की जा रही है।

एंटीक गोल्ड डिजाइन
इन दिनों कुंदन ज्वैलरी को नया टच देने के लिए इसके साथ क्रिस्टल के साथ मैचिंग किया जा रहा है। इसमें कोई भी रंग चॉइस किया जा सकता है। अन्य ऑप्शन में एंटीक गोल्ड डिजाइन, पोलकी ब्राइड ज्वेलरी, डायमंड ज्वेलरी का ट्रेंड ज्यादा देखने को मिल रहा है।

पहले से हो रही है बुकिंग
ब्राइडल ज्वेलरी की रेंज 2,000 से 10,000 रुपए तक रेंट पर अवेलेबल है। वहीं इसमें सिम्पल ज्वेलरी 500 रुपए से 2,000 रुपए तक की रेंज में मिल रही है। इन ज्वैलरी की डिमांड इतनी बढ़ गई है कि कई दिनों पहले बुकिंग कराने के बाद भी ये ज्वेलरी बमुश्किल मिल पा रही हैं।

यह है पसंदीदा ज्वेलरी
– हैवी इयररिंग
– मांग टीका
– नेकलेस
– हेयर क्लिप्स
– कंगन
– नोजरिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो