दुल्हन के जेवर उतार ले गए चोर, जयमाला देखते रह गए लोग- देखें लाइव वीडियो

शादी समारोह में दुल्हन के जेवर और रुपए पार

By: Lalit kostha

Published: 10 Feb 2018, 10:22 AM IST

जबलपुर. शहर में चोरों को पुलिस या कानून का कोई खौफ नहीं है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि होने वाली चोरी की वारदातें इसका प्रमाण दे रही हैं। अभी तक खाली और सूने घरों को निशाना बनाया जा रहा था, लेकिन अब चोरों ने शादी समारोहों को टारगेट करना शुरू कर दिया है। जिसमें हजारों लोगों के सामने वे बड़ी बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पिछले छह महीनों में ऐसी एक दर्जन चोरी की वारदातें शहर में घटित हो चुकी हैं, जिनमें शादी समारोह के दौरान चोरों ने लाखों के जेवर रुपए पैसे पार कर दिए। ये मामले हाईप्रोफाइल शादियों में हुए हैं। यही नहीं इन चोरियों में होटलों की शादियां शामिल हैं।

ताजा मामला शुक्रवार रात का है। जहां एक शादी समारोह के दौरान बारात का स्वागत हो रहा था। इसी बीच दुल्हन के लाखों के गहने और रुपए चोरी हो गए हैं। चोरी की जानकारी लगते ही पूरे माहौल में हड़कंप मच गया। महमानों समेत परिवार के लोग इधर उधर भागने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार ग्वारीघाट रोड स्थित होटल आकाश गंगा में शुक्रवार को आयोजित विवाह समारोह के दौरान लाखों के जेवर और रुपयों से भरा बैग पार हो गया। जेवर दुल्हन के थे। चोर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। ग्वारीघाट थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि शक्ति नगर निवासी अशोक सोनी की बेटी का विवाह समारोह होटल आकाश गंगा से आयोजित किया गया। बारात लगने के पहले सभी घराती वहां पहुंच गए थे। बारात लगने वाली थी। दुल्हन की मां लता के पास जेवर से भरा बैग था। तभी एक रिश्तेदार आए। लता ने बैग बगल में रखा और रिश्तेदार से बातचीत करने लगीं। कुछ पलों बाद उनकी नजर बैग पर पड़ी, तो वह गायब था। इससे विवाह समारोह में हड़कम्प मच गया। थाना प्रभारी तिवारी ने बताया कि देर रात तक मामले में एफआईआर नहीं कराई गई।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned