script#Murder ऐसे की जीजा की हत्या कि सुनकर कांप जाएगी रूह…देखें वीडियो | brother-in-law's murder | Patrika News

#Murder ऐसे की जीजा की हत्या कि सुनकर कांप जाएगी रूह…देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Oct 18, 2019 06:42:46 pm

Submitted by:

virendra rajak

बचने के लिए कहा थाने में बंद है जीजाजीजा के हाथ पैर बांधे, पहले ऑटो के भीतर, फिर रेल ट्रैक पर लाश रखकर घोंटा गलाअंधे हत्याकांड का खुलासा, जीआरपी ने आरोपी साले को किया गिरफ्तारआरोपी ने बहन से कहा थाने में बंद है जीजा

Blind Murder Trace

Blind Murder Trace

जबलपुर, साले ने जीजा के हाथ-पैर बांधे और उसे ऑटो में डाल दिया। अंधेरे में ऑटो खड़ा कर गमछे से गला घोंटकर जीजा को मौत के घाट उतारा। इसके बाद वह लाश को मदन महल स्थित रेलवे ट्रैक पर ले गया। वहां उसने एक बार फिर लाश का गला दबाया और उसे ट्रैक पर रख दिया। घर लौटने पर आरोपी ने बहन को कहा कि उसने जीजा को मदन महल थाने में बंद करा दिया है। जांच के बाद जीआरपी की टीम ने आरोपी साले को गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी शुक्रवार को रेल एसपी सुनील जैन ने दी।
रूई से गहराया संदेह, तीन दिन बाद पहचान
उन्होंने बताया कि 13 अक्टूबर को मदन महल स्थित डाउन ट्रैक पर एक युवक की लाश मिली। लाश ट्रैक पर थी, लेकिन नाक में लगी रूई और घटना स्थल देखकर मामला हत्या का प्रतीत हुआ। जीआरपी थाना प्रभारी मंजीत सिंह, चौकी प्रभारी राजेश राज व अन्य की टीम को जांच में पता चला कि मृतक स्नेह नगर लिंक रोड निवासी नितिन पटेल उर्फ नीतेश है। वह मूलत: नरसिंहपुर का रहने वाला है और यहां ससुराल में पत्नी नेहा, सास व साले विनय के साथ रहता था।
भाई ने थाने में बंद कराया है
नेहा ने पूछताछ में जीआरपी को बताया कि 12 अक्टूबर को नितिन नशे में धुत होकर घर पहुंचा। उससे व उसकी मां से अभद्रता कर दी। तब नेहा ने अपने भाई विनय को बुलाया। पहले तो विनय ने नितिन को पीटा और फिर उसे ऑटो में डालकर मदन महल थाने ले जाने की बात कही। लौटने के बाद विनय ने नेहा से कहा कि वह नितिन को मदन महल थाने में बंद करा आया है। अब वह चार पांच दिन बाद छूटेगा।
पूछताछ पर टूटा विनय
पेशे से ऑटो चालक विनय को थाना प्रभारी सिंह व उनकी टीम ने पकड़ा। पूछताछ की, तो वह टूट गया। विनय ने बताया कि आए दिन नितिन उसकी बहन नेहा और मां से अभद्रता करता था। कई बार समझाने पर भी वह नहीं माना। 12 अक्टूबर को जब वह घर पहुंचा, तब भी नितिन हंगामा कर रहा था। तब उसने नितिन को पीटा और हाथ पैर बांधकर ऑटो में डालकर ले गया। अंधेरे में ऑटो खड़ा कर उसने नितिन का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।
टे्रन के रवाना होने पर ट्रैक पर रखी लाश
वह लाश को रेलवे ट्रैक के पास ले गया। जहां नितिन की लाश की नाक में उसने रूई लगाई। ट्रैक पर लाश रखने के बाद उसने दोबारा लाश का गला घोंटा। उसने देखा कि मदन महल स्टेशन पर टे्रन खड़ी थी। जब ट्रेन वहां से रवाना हुई, तो उसने लाश को ट्रैक पर रखा और दूर हट गया। वह चाहता था कि लाश ट्रेन से कट जाए और किसी को यह संदेह न हो कि उसने जीजा की हत्या की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो