गरीबरथ में सगे भाई छलका रहे थे जाम

गरीबरथ में सगे भाई छलका रहे थे जाम

neeraj mishra | Publish: Feb, 23 2016 11:42:00 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

बर्थ पर ही सजी थी महफिल, आरपीएफ ने तीन को किया गिरफ्तार


जबलपुर। जबलुपर-मुंबई गरीबरथ एक्सप्रेस के यात्रियों का शराबियों से पीछा नहीं छूट पा रहा है। अब इस ट्रेन में जबलपुर निवासी दो सगे भाई को जाम छलकाते रंगेहाथों दबोचा गया। दोनों यहीं के एक अन्य युवक के साथ शराब पीकर विवाद की स्थिति निर्मित कर रहे थे।

आरपीएफ पोस्ट प्रभारी इंस्पेक्टर मनीष कुमार ने बताया कि जबलपुर से रवाना हुई 12187 अप गरीबरथ एक्सप्रेस के जी-4 कोच की बर्थ 7, 8 व 9 पर सवार युवकों द्वारा शराब पीकर न्यूसेंस करने की सूचना मिली थी। इसके बाद तत्काल टे्रन में चल रही आरपीएफ स्क्वाड को मैसेज किया गया। आरपीएफ अमला जब कोच में पहुंचा तो तीनों युवकों ने बर्थ पर ही महफिल सजा रखी थी।

स्टेशन पर उतार लिया गया
तीनों को गिरफ्तार कर नरसिंहपुर स्टेशन पर उतार लिया गया। पकड़े गए तीनों युवकों में शांतिनगर थाना गोहलपुर जबलपुर निवासी अंकुर गुप्ता पिता पुरुषोत्तम गुप्ता (28), उसका भाई अंकित गुप्ता (25) तथा गली नंबर 7 सदर बाजार, जबलपुर निवासी शिवम गुप्ता पिता आनंद गुप्ता (35) शामिल बताए जा रहे हैं। बताया गया कि तीनों ने टे्रन के जबलपुर से रवाना होने के बाद ही बर्थ पर जाम छलकाने शुरू कर दिए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned