script'Bulldozer Mama' action in MP, demolished Houses of drug mafia and gun | बुल्डोजर मामा का जबलपुर में कहर, माफिया को किया जमींदोज - देखें वीडियो | Patrika News

बुल्डोजर मामा का जबलपुर में कहर, माफिया को किया जमींदोज - देखें वीडियो

करोड़ों की सरकारी जमीनें मुक्त कराईं, दो कार्रवाई में भारी पुलिस बल रहा मौजूद

 

जबलपुर

Published: March 26, 2022 02:45:29 pm

जबलपुर। जबलपुर पुलिस एवं प्रशासन की नगर निगम के साथ मिलकर संयुक्त कार्यवाई में शनिवार को करोड़ों रुपए की सरकारी जमीन गुंडों व माफिया के कब्जे से मुक्त कराई गई है। पहली कार्रवाई कुख्यात बदमाश एवं ड्रग माफिया शेखर सोनकर पर हुई है। जिसके विरूद्ध नशे के कारोबार सहित 30 अपराध हत्या का प्रयास, अवैध वसूली, बंम-बाजी, आम्र्स एक्ट, एन.डी.पी.एस. एक्ट के पंजीबद्ध हैं। शेखर के द्वारा 2 हजार वर्गफुट शासकीय नजूल की भूमि जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 80 लाख रूपये है पर अनाधिकृत रूप से लगभग 10 लाख रूपए की लागत से निर्मित टीन शेड के गोदाम एवं दुकान को जमींदोज किया गया है।

Bulldozer Mama
Bulldozer Mama

थाना हनुमानताल अंतर्गत सिंधी केंप में कुख्यात बदमाश एवं ड्रग माफिया शेखर सोनकर पिता अशोक सोनकर उम्र 38 वर्ष निवासी जानकीदास मंदिर के पास बाबा टोला थाना हनुमानताल के द्वारा सिंधी कैंप में 2 हजार वर्गफुट शासकीय नजूल की भूमि जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 80 लाख रूपये है पर अनाधिकृत रूप से लगभग 10 लाख रूपये की लागत से टीन शेड से गोदाम एवं दुकान का निर्माण कराकर किराये पर चला रहा था, को आज पुलिस एवं प्रशासन तथा नगर निगम की मौजूदगी में जमीदोज किया गया है।
जबलपुर पुलिस एवं प्रशासन की नगर निगम के साथ मिलकर संयुक्त कार्यवाही

इसी प्रकार बदमाश जितेन्द्र उर्फ गोलू यादव जिसके विरूद्ध 16 अपराध पंजीबद्ध हैं, उसके द्वारा 3 हजार वर्गफुट शासकीय नजूल की भूमि जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 30 लाख रूपये है पर अनाधिकृत रूप से लगभग 5 लाख रूपये की लागत से निर्मित दुकान एवं बाउंड्रीवाल को जमींदोज करते हुये शासकीय नजूल की भूमि को कब्जा मुक्त कराया गया है।

थाना अधारताल अंतर्गत गुण्डा बदमाश जितेन्द्र उर्फ गोलू यादव पिता गणेश प्रसाद यादव उम्र 38 वर्ष निवासी भडपुरा सुभाष नगर अधारताल जिसके विरूद्ध थाना अधारताल में 12 अपराध एवं थाना घमापुर में 4 अपराध- अवैध वसूली, बलवा, घर में घुसकर मारपीट, तोडफोड, आबकारी एक्ट, जुआ के पंजीबद्ध हैं के द्वारा भडपुरा में शासकीय नजूल की 3000 वर्गफुट भूमि पर कब्जा कर अनाधिकृत रूप से 5 लाख रूपये की लागत से दुकान, बाउंड्रीवाल, का निमार्ण किया गया था, आज पुलिस एवं प्रशासन तथा नगर निगम की मौजूदगी में जमीदोज करते हुये 30 लाख रूपये कीमती शासकीय नजूल की भूमि को कब्जा मुक्त कराया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.