scriptसराफा व्यापारी के घर हुई शहर की सबसे बड़ी चोरी | bullion trader in house was the biggest theft of the city | Patrika News

सराफा व्यापारी के घर हुई शहर की सबसे बड़ी चोरी

locationजबलपुरPublished: Apr 21, 2019 08:17:18 pm

Submitted by:

santosh singh

पत्नी बच्चों सहित सराफा व्यापारी को घर में ताला लगाकर ढाबे पर भोजन करने जाना महंगा पड़ा। देर रात लौटा तो घर चोर साफ कर चुके थे।

chori

chori

जबलपुर। पत्नी बच्चों सहित सराफा व्यापारी को घर में ताला लगाकर ढाबे पर भोजन करने जाना महंगा पड़ा। देर रात लौटा तो घर चोर साफ कर चुके थे। रात दो बजे चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस को व्यापारी ने बताया कि उसके घर से एक लाख नकदी सहित पांच लाख से अधिक के जेवर गायब हैं। ढाई घंटे के अंदर हुई इस चोरी की खबर मिलते ही अन्य व्यापारियों में हडक़म्प मचा हुआ है। पुलिस चोरी का प्रकरण दर्ज करते हुए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।

सपरिवार भेड़ाघाट बायपास स्थित ढाबा में खाना खाने गए थे

जानकारी के अनुसार दीक्षितपुरा निवासी कल्पना सोनी ने शनिवार रात दो बजे कोतवाली थाने में पहुंच कर शिकायत दर्ज करायी है कि उसके पति जीपी सोनी की सराफा में सोने-चांदी की दुकान है। रात करीब 11.30 बजे घर पर ताला लगाकर सपरिवार भेड़ाघाट बायपास स्थित ढाबा में खाना खाने गए थे। रात दो बजे लौटे तो बाहर लगा ताला गायब था। अंदर कमरों में सामान बिखरा था। चोर अलमारी के लॉक तोडकऱ एक लाख रुपए नकदी सहित साढ़े पांच लाख के जेवर समेट ले गए

करीबी के होने की आशंका-

सोनी परिसार रात में ढाबा खाना खाने गया। और ढाई घंटे में लौट आया। इतने कम समय में घर में चोरी होने पर कई तरह की आशंकाएं व्यक्त की जा रही है। जिस तरह से चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है, उससे साफ लग रहा है कि चोरों को पहले से पता था कि घर में कहां क्या रखा है। दीक्षितपुरा, सराफा व बड़ा फुहारा में देर रात तक चहल-पहल बनी रहती है। पुलिस की आवाजाही भी रहती है। इसके बीच इस तरह से चोरी की वारदात को अंजाम देने से लोग हैरत में हैं।

घर से ये ले गए चोर-

चोर अलमारी से करीब एक लाख रुपए के साथ चोर सोने का एक बड़ा हार, छोटा हार, आठ सोने की चेन, 20 लेडीज अंगूठी, एक ब्रॉसलेट, 10 जोड़ कान के टॉप, चार जोड़ सोने की झुमकी, तीन जोड़ झाला, एक जोड़ कंगन, एक चूड़ी का सेट, एक संतान सातें की चांदी की चूड़ी, चांदी के तीन दर्जन पायल और बिछिया आदि समेट ले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो