scriptऑनलाइन और ऑफलाइन शॉपिंग में यहां मिल रहा बंपर डिस्काउंट और कैशबैक | Bumper Discount and cashback in online shopping | Patrika News

ऑनलाइन और ऑफलाइन शॉपिंग में यहां मिल रहा बंपर डिस्काउंट और कैशबैक

locationजबलपुरPublished: Mar 26, 2019 01:18:20 am

Submitted by:

abhishek dixit

मार्च एंड में ऑफर्स की भरमार ऑफलाइन-ऑनलाइन दोनों में शुमार

Paytm,online shopping,Vijay Shekhar's Paytm,Amazon online shopping,Cyber Miscreants cast by the online shopping,online shopping fraud,online shopping websites,phonepe cash back offer,

Paytm,online shopping,Vijay Shekhar’s Paytm,Amazon online shopping,Cyber Miscreants cast by the online shopping,online shopping fraud,online shopping websites,phonepe cash back offer,

जबलपुर. स्टॉक क्लीयरेंस के चक्कर में फायदा अक्सर लोगों का होता है। इसमें जहां उन्हें मनपसंद ब्रांड्स रीजनेबल प्राइज में मिल रहे हैं, वहीं अच्छे डिस्काउंट पर उनके फेवरिट आउटफिट्स भी मिल रहे हैं। दरअसल 31 मार्च के कारण ऑफलाइन और ऑनलाइन मार्केट में तरह-तरह के डिस्काउंट वाली सेल लगी हुई है।
ऐसे में इन दिनों ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर लोग जमकर खरीदारी कर रहे हैं। उनका कहना है कि स्टॉक क्लीयर करने के लिए हर ब्रांड पर ऑफर्स मिल रहे हैं, उसका फायदा उन्हें मिल रहा है।

ऑफलाइन मार्केट भी गुलजार
ब्रांडेड डे्रसेज की बात की जाए तो शहर में इन दिनों तेजी से ब्रांडेड शोरूम्स की सौगात बढ़ गई है। ऐसे में लोगों को मनचाहे ब्रांड्स भी अब मनचाहे डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। पहले लोगों को जहां मनपसंद ब्रांड के लिए ऑनलाइन शॉपिंग पर डिपेंट रहना पड़ता था, वही सभी ब्रांड उन्हें ऑफलाइन मार्केट में ही मिल रहे हैं। यहां पर उन्हें 40 परसेंट से लेकर 80 परसेंट तक का डिस्काउंट हर प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है।

ऑनलाइन मार्केट में असर
यूं तो ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स में हमेशा ही ब्रांडेड प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट मिलता है, लेकिन अब मार्च एंड के चलते लोगों को ऑनलाइन शॉपिंग में डिस्कांउट का सबसे ज्यादा असर देखने को मिल रहा है। इसमें मोबाइल, इलेक्ट्रिक आइटम्स, ड्रेसेज, फुटवियर, ज्वैलरी और दूसरी चीजों की खरीदारी पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है।

इंस्टेंट कैशबैक का कॉन्सेप्ट
इन दिनों हर तरह की शॉपिंग पर इंस्टेंट कैशबैक का कॉन्सेप्ट भी लोगों को रास आ रही है। इसमें अलग-अलग कम्पनीज द्वारा बैंकों से टाइअप करने के बाद 5 से 15 परसेंट तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाता है। इसके सबसे ज्यादा कैशबैक लोगों को ऑनलाइन शॉपिंग करने में मिल रहा है, जहां मोबाइल और दूसरी चीजों की खरीदारी उन्हें इंस्टेंट कैशबैक दिलवा रही है।

इस तरह मिल रहा डिस्काउंट
फुटवियर – 70-80%
क्लोदिंग- 40-60%
ज्वैलरी – 10-25%
फर्नीचर – 15-30%
मेकअप – 20-25%
होम डेकोर- 30- 40%
मोबाइल – 10-20%

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो