कुठला के पास डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बस, आधा दर्जन घायल, देखें वीडियो

कुठला के पास डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बस, आधा दर्जन घायल, देखें वीडियो

deepak deewan | Publish: Jan, 14 2018 12:41:29 PM (IST) | Updated: Jan, 14 2018 12:53:47 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

ड्रायवर को झपकी लग जाने से हुआ हादसा

कटनी। कुठला के पास एक तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। देर रात यह दुर्घटना तब घटी जब ड्रायवर को अचानक झपकी लग गई। बस बहुत तेज रफ्तार में थी और डिवाइडर से इसकी भीषण भिड़ंत हुई थी।

भीषण दुर्घटना

यात्री बस जबलपुर से पवई जा रही थी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बस का आगे का पहिया टूटकर अलग हो गया पर दैवयोग से दुुर्घटना में एक भी जान नहीं गई। दुर्घटना में आधा दर्जन यात्री घायल हुए जिन्हें तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया। अच्छी बात यह रही कि अधिकांश घायलों को ज्यादा चोटें नहीं आई। मामले में पुलिस जांच में लग गई है।


पवई जा रही थी बस
सूचना के अनुसार यात्री बस जबलपुर से पवई जा रही थी। करीब १२ बजे ये बस कुठला पहुंची। सर्द रात और अंधेरे में बस तेजी से दौड़ रही थी। इसी दौरान बस के ड्रायवर को झपकी लग गई। ड्रायवर को झपकी लगते ही उसका बस से नियंत्रण खत्म हो गया। बस लहराती हुई आगे बढ़ी और इसी दौरान पुलिया से टकरा गई। पुलिया से बस टकराते ही खलबली मच गई। यात्रियों की चीख-पुकार गूंजने लगी। मुख्य सडक़ पर हुइ्र दुर्घटना के तुरंत बाद कई लोग मौके पर आ गए और तुरंत बस में फंसे यात्रियों को निकाला गया। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बस का आगे का पहिया टूटकर अलग हो गया।


आधा दर्जन घायल
दुर्घटना में आधा दर्जन यात्री घायल हुए जिन्हें तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया। अच्छी बात यह रही कि अधिकांश घायलों को ज्यादा चोटें नहीं आई। हाथ-पैर और सिर में हल्की चोटें ही आईं। बताया जा रहा है कि सभी घायलों को मरहम-पट्टी और इलाज के बाद रविवार सुबह को छुट्टी दे दी गई। पुलिस ड्रायवर के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल करने में जुट गई है।

Ad Block is Banned