scriptरिटा. एएसपी राजेश तिवारी के फॉर्म हाऊस जा रही मजदूरों से भरी बस पलटी, 43 मजदूर घायल | bus accident in jabalpur, 43 labourers injured | Patrika News

रिटा. एएसपी राजेश तिवारी के फॉर्म हाऊस जा रही मजदूरों से भरी बस पलटी, 43 मजदूर घायल

locationजबलपुरPublished: Oct 26, 2021 02:46:11 pm

Submitted by:

Lalit kostha

रिटा. एएसपी राजेश तिवारी के फॉर्म हाऊस जा रही मजदूरों से भरी बस पलटी, 43 मजदूर घायल

accident.jpg

bus accident in jabalpur

जबलपुर। मटर का सीजन आते ही एक बार फिर जबलपुर के चरगवां में बस हादसों का सिलसिला शुरू हो गया है। हर साल की भांति इस बार भी मजदूरों को जानवरों की तरह लोडिंग वाहनों में ठूंस ठूंसकर बैठाने और जल्दबाजी में उन्हें गंतव्य तक पहुंचाने की रेस शुरू हो चुकी है। इसी वजह से हर साल हादसे होते आए हैं। ताजा मामला मंगलवार सुबह का है। जहां 32 सीटर में क्षमता से अधिक मजदूरों को बैठाकर ले जा रही तेज रफ्तार बस पलट गई। जिसमें 43 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जानकारों की मानें तो तेज रफ्तार बस साइकिल सवार और डंपर से बचने के चक्कर में मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलटी है। सभी घायलों को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया है। स्थानीय विधायक संजय यादव मजदूरों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे हैं। उन्होंने अधिकारियों को उचित इलाज देने की बात कही है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह 9:30 के बीच गंगई गांव के मोड़ पर बस पलटने की सूचना मिली थी। बस पलटने से मजदूरों में चीख पुकार मच गई। बस में केवल महिलाएं और युवा किशोरियां व कुछ बच्चे ही थे। बस क्रमांक एमपी 20 डीए 0210 रोजाना गांव कोहला व डभोला के मजदूरों को लेकर शाहनाला के पास रिटायर्ड एएसपी राजेश तिवारी के फार्म हाउस ले जाने का काम कर रही है। मंगलवार को इस 32 सीटर बस में 43 महिलाएं और किशोरियां बैठाई गई थीं। बस का राजेश वर्मा के नाम पर बताई जा रही है। जिसका परमिट सुनवारा चरगवां से जबलपुर के बीच का है। हादसे के बाद ड्राइवर मौके पर भाग निकला। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो