bus accident live video: यात्रियों से भरी बस तालाब में घुसी, एक की मौत, डेढ़ दर्जन यात्री घायल

Lalit Kumar Kosta | Updated: 13 Aug 2019, 03:46:30 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

जबलपुर से सिहोरा जा रही बस गोसलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक सात जलतरंग ढाबा के पास अनियंत्रित होकर पलटने के बाद तालाब में घुसी। एक युवक की मौत, डेढ़ दर्जन घायल।

jabalpur news. जबलपुर से सिहोरा जा रही यात्री बस मंगलवार दोपहर गोसलपुर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक सात जलतरंग ढाबा के पास अनियंत्रित होकर पलटने के बाद तालाब में घुस गई। बस के पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे घायलों को किसी तरह बाहर निकाला गया। हादसे में बस में दबने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं डेढ़ दर्जन से अधिक घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोसलपुर इलाज के लिए 108 एंबुलेंस की मदद से भिजवाया गया।

bus accident live video


हासिल जानकारी के मुताबिक एमजीसी ट्रैवल्स की बस क्रमांक एमपी 20 पीए 1445 जबलपुर से यात्रियों को लेकर सिहोरा के लिए निकली। दोपहर डेढ़ बजे के लगभग बस जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक सात जुझारी गांव पहुंची, मोड पर जल तरंग ढाबा के पास बस का पहिया जैसे ही गड्ढे में पड़ा वह अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित होकर बस पलटने के बाद तालाब में घुस गई। बस के तालाब में घुसते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना लगते ही पुलिस और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोसलपुर 108 एंबुलेंस से भिजवाया गया।

bus accident live video


बस में कंडक्टर की मौत, डेढ़ दर्जन से अधिक घायल :

हादसे में बस के कंडक्टर वीरू (35) निवासी धनवाही इंद्राना बस में दबने से गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए सिहोरा सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे में बस में सवार तीरथ सिंह (35) निवासी पन्ना डिगरिया, रामकेश चौधरी (40) निवासी सिहोरा, बुद्धि बाई रजक (47) निवासी जबलपुर, पवन कोल( 47) निवासी जबलपुर, सत्यम सिंह ठाकुर (17) निमास, गोपाल साहू (60 ) निवासी जबलपुर, राजेश चौधरी (23) निवासी बरखेड़ी, दीपचंद पटेल (28) निवासी गजरवारा कटनी, सोने लाल रजक (70) निवासी सनकुई, भूपेंद्र जैन (40) निवासी उज्जैन, संध्या हल्द कार (32) निवासी तिहाड़ी स्लीमनाबाद, पवन चौधरी (28) निवासी धनवंत्री नगर जबलपुर, दीपक साहू( 67) निवासी जबलपुर, रुकमणी कोरी (26) निवासी जबलपुर, यश कोरी (20) निवासी जबलपुर, सुनील (24) निवासी जबलपुर अंबिका प्रसाद ठाकुर (37) निवासी पहरुआ गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों का गोसलपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। अधिकतर घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया है।

bus accident live video

बस बुरी तरीके से छतिग्रस्त, 50 से अधिक सवारी थी : पलटने के बाद बस अनियंत्रित होकर पलटने से सामने और ऊपर का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। यात्रियों के मुताबिक बस में करीब 50 से अधिक यात्री सवार थे। घटना के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned