घर में जा घुसी यात्री बस, मच गया कोहराम, देखें वीडियो

घर में जा घुसी यात्री बस, मच गया कोहराम, देखें वीडियो

deepak deewan | Publish: May, 18 2018 02:37:47 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती

जबलपुर। कटनी में फिर एक वाहन दुर्घटना हुई है। यहां एक यात्री बस घर में जा घुसी । बताया जा रहा है कि ड्रायवर अचानक बस पर नियंत्रण खो बैठा था जिसके कारण यह हादसा हुआ। संयोगवश बस में यात्री नहीं थे केवल ड्रायवर और कंडक्टर ही इस बस में सवार थे। दुर्घटनों में ये दोनों बुरी तरह घायल हो गए हैं, दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

कटनी के कुठला थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खड़ोला में आज सुबह एक यात्री बस अनियंत्रित होकर घर में घुस गई। यह तो गनीमत है कि उस दौरान उस बस में कोई सवारी नहीं बैठी थी वरना गंभीर हादसा होता। इस हादसे में चालक और परिचालक घायल हो गए हैं जिनका उपचार जिला अस्पताल में जारी है। जानकारी के अनुसार शर्मा ट्रांसपोर्ट की एक बस को खजुराहो लेकर गए थे। ड्रायवर और कंडक्टर शुक्रवार की सुबह बस को लेकर लौट रहे थे। बस पूरी तरह खाली थी केवल ड्रायवर और कंडक्टर ही इसमें थे। जब ये दोनों कुठला थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खडोला के समीप पहुंचे तभी एकाएक बस अनियंत्रित हो गई और एक घर में घुस गई। बस घर में घुसते ही कोहराम मच गया हालांकि दैवयोग से इस हादसे में किसी की भी जान नहीं गई। चालक परिचालक दोनों घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया जहां इनका का उपचार जारी है । सूचना पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को जांच में लिया है।


घायल ड्रायवर और कंडक्टर के नाम बसीर पिता उम्मीद खान उम्र 40 साल निवासी ग्राम पवई और रामदास पिता अलकायन 30 साल निवासी चौकरा थाना शाहनगर बताए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार इस मामले में प्रथम दृष्टया ड्रायवर की लापरवाही नजर आ रही है। फिर भी जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned