scriptयात्रियों से खचाखच भरी थी बस, लोगों ने लगा दी आग जानें क्यों- देखें वीडियो | bus burning video in jabalpur | Patrika News

यात्रियों से खचाखच भरी थी बस, लोगों ने लगा दी आग जानें क्यों- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Feb 19, 2019 10:27:53 am

Submitted by:

Lalit kostha

यात्रियों से खचाखच भरी थी बस, लोगों ने लगा दी आग जानें क्यों- देखें वीडियो
 

bus burning video in jabalpur

bus burning video in jabalpur

जबलपुर. भेड़ाघाट थानांतर्गत कूडऩ गांव के पास सोमवार रात यात्री बस ने पैदल जा रहे युवक को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बस का चालक और परिचालक भाग निकले। हादसे की खबर पास के युवक के गांव में पहुंची। बड़ी संख्या में गुस्साए ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। यात्रियों को बस से उतारा और उसमें आग लगा दी। पुलिस के पहुंचने तक खाक हो चुकी थी। फायर ब्रिगेड की दो गाडिय़ों को आग बुझाने में घंटे भर लगे। इस दौरान आवागमन दो घंटे तक बाधित रहा।

news facts-

भेड़ाघाट के कूडऩ गांव के पास की घटना
युवक को बस ने कुचला, गुस्साए ग्रामीणों ने फूंका

छीतापार गांव निवासी कमलेश चौधरी (27) रात दस बजे के लगभग पैदल घर जा रहा था। कूडऩ गांव के पास पीछे से आ रही न्यू लोक सेवा की बस एमपी 20 पीए 0477 ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद बस का पिछला पहिया उसके ऊपर से निकल गया। इससे उसकी मौत हो गई। बस में 30 से अधिक यात्री सवार थे। बस जबलपुर से शहपुरा की ओर जा रही थी। कूडऩ और छीतापार गांव से बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। बस से डीजल निकाल कर आग लगा दी। इस दौरान ग्रामीणों ने सडक़ पर जाम भी लगा दिया।
दो घंटे तक चला उपद्रव-
गुस्साए ग्रामीणों का दो घंटे तक घटनास्थल पर उपद्रव चला। मौके पर भेड़ाघाट, तिलवारा, गढ़ा व संजीवनी नगर की पुलिस पहुंची। तब हल्का बल प्रयोग कर ग्रामीणों को खदेड़ा गया। आरटीओ संतोष पाल ने बताया कि हादसे की खबर पाकर मैं मौके पर पहुंचा था। बस का फिटनेस निरस्त कर दिया गया है।

यूपी परमिट वाली तीन बसों को आरटीओ ने जब्त किया-
हादसे के बाद घटनास्थल से लौट रहे आरटीओ ने अंधमूक बाइपास पर यूपी की नागपुर संचालित तीन बसों को जब्त कर लिया। तीनों बसों को गढ़ा थाने में खड़ा कराया है। उल्लेखनीय है कि जबलपुर में अधिकतर रूट पर दबंगई दिखाते हुए बिना परमिट वाली बसें चल रही हैं। इन पर केवल दुर्घटनाओं के समय ही कार्रवाई होती है।

ऑटो की टक्कर से तीन घायल
खमरिया थानांतर्गत मोहनिया के पास ऑटो एमपी 20 आर 5507 के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार मोहनिया निवासी राजेश पटेल, विकास मिश्रा व पिपरी तिलसानी कुंडम निवासी दुर्गा प्रसाद चौधरी घायल हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो