बस ने स्कूल वैन को मारी टक्कर, सात बच्चों सहित शिक्षिका घायल

मझगवां थानांतर्गत फनवानी-कुम्ही रोड पर ढकवाह गांव के पास हादसा

जबलपुर. सिहोरा. मझगवां थाना अंतर्गत फनवानी-कुम्ही रोड पर गुरुवार सुबह ढकवाह गांव के पास स्कूल वैन को सामने से आ रही यात्री बस ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में स्कूल वैन में सवार छह बच्चों के साथ ही एक शिक्षिका घायल हो गई। सभी को सिहोरा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक ढकवाह स्थित एमजी कॉन्वेंट स्कूल की वैन एमपी बीए 3812 बच्चों को घरों से लेकर सुबह 10 बजे स्कूल छोडऩे के लिए जा रही थी। पानउमरिया कुम्ही रोड पर सामने से आ रही यात्री बस एमपी 20 पीए 0669 नेे ढकवाह गांव के मोड़ पर सामने से टक्कर मार दी, जिससे स्कूल वैन का सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वैन में बैठी शिक्षिका और बच्चों में चीख-पुकार मच गई। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय ग्रामीण स्कूल वैन की तरफ दौड़े और बच्चों को बाहर निकाला। इसके बाद 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। स्कूल वैन में केजी, यूकेजी, पांचवी और छठी क्लास बच्चे सवार थे।

हादसे में घायल बच्चे
शिवा दुबे (7), प्रहलाद पटेल (12), नंदिनी सिंह (11), अतुल पटेल (10), अनामिका पटेल (5), आकाश यादव (5), शिक्षिका पूजा काछी (23) को चोटे आई हैं। वही एक अन्य युवक जितेंद्र पटेल (17) भी घायल हो गया।

sudarshan ahirwa
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned