script#Bus गजब बिना दस्तावेजों की बस, ऊपर से ओवर लोडिंग | Bus without documents, over-loading | Patrika News

#Bus गजब बिना दस्तावेजों की बस, ऊपर से ओवर लोडिंग

locationजबलपुरPublished: Oct 17, 2019 08:20:09 pm

Submitted by:

virendra rajak

चार बसें जब्त, एक के खिलाफ जुर्माना

over-loading

over-loading

जबलपुर, शहर और आसपास के छोटे रूटों पर बिना दस्तावेजों की बसों में धडल्ले से यात्री ढ़ोए जा रहे हैं। इतना ही नहीं उनमें ओवर लोडिंग भी बैखौफ की जा रही है। आरटीओ की टीम ने गुरुवार को भी ऐसी बसों के खिलाफ जांच अभियान जारी रखा। आसपास के रूटों पर जांच की गई। इस दौरान चार ऐसी बसें मिलीं, जिनका न तो परमिट था और न ही कोई अन्य दस्तावेज। इसके बावजूद यह बसें ओवर लोडिंग कर रहीं थीं। चारों बसों को जब्त कर लिया गया है।
आरटीओ संतोष पॉल ने बताया कि शहर के आसपास के छोटे रूटों पर बिना दस्तावेजों के बसों का संचालन हो रहा है, इसकी सूचना पर इन मार्गों पर जांच दल के द्वारा जांच कराई जा रही है। गुरुवार को कार्रवाई में चार बसों को जब्त करने के साथ ही ओवर लोड पाई गई बस क्रमांक एमपी 49 पी 0415 पर चालानी कार्रवाई की गई है। जब्त बसों को आरटीओ परिसर में खड़ा किया गया है।
इन बसों को किया जब्त
एमपी 20 पीए 0807
एमपी 20 पीए 0313
सीजी 04 ई 2948
सीजी 10 जी 0140
इन मार्गों पर दौड़ रही बसें
जानकारी के अनुसार जबलपुर से मझौली, सिहोरा, डिंडौरी, पाटन समेत छोटे रूट पर इन बसों का संचालन धडल्ले से हो रहा है। इन बसों को न तो संबंधित थानों द्वारा चैक किया जाता है और न ही विभिन्न स्थानों पर लगे ट्रैफिक पुलिस के जवानों द्वारा। यही कारण है कि इन बसों के ऑपरेटर्स बैखौफ होकर यात्रियों की सुरक्षा से खिलवाड़ करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो