scriptअंधेरा पुल के पत्थरों की दीवार पर झाडिय़ां | bushes on the stone wall of the dark bridge | Patrika News
जबलपुर

अंधेरा पुल के पत्थरों की दीवार पर झाडिय़ां

इंद्रा मार्केट के फुटपाथ पर मिनी बाजार, संगम कॉलोनी में मवेशी फैला रहे कचरा

जबलपुरMar 14, 2024 / 10:04 pm

manoj Verma

bushes on the stone wall of the dark bridge

इंद्रा मार्केट के फुटपाथ पर मिनी बाजार, संगम कॉलोनी में मवेशी फैला रहे कचरा

जबलपुर. रेलवे ब्रिज नम्बर एक से लगी पत्थरों की दीवार पर झाडिय़ां उग गई हैं। इससे दीवार के कमजोर होने की आशंका बन रही है। जानकार कहते हैं कि इस दीवार के बाजू से घमापुर की ओर जाने वाला मार्ग है, जिस पर सतत ट्रैफिक रहता है। यदि दीवार धंसकती है तो बड़ा हादसा हो सकता है। क्षेत्रवासी अमित मिश्रा, गोपाल राव कहते हैं कि यहां दीवार पर उगी झाडिय़ों से पत्थरों के बीच का प्लास्टर गिर रहा है। सडक़ पर दुर्घटना हो सकती है। वहीं, बमबम तिवारी कहते हैं कि झाडिय़ों से ढांचा कमजोर हो रहा है, पानी का रिसाव भी है, जो सडक़ पर बहता है।
इंद्रा मार्केट के फुटपाथ पर मिनी बाजार

जबलपुर. इंद्रा मार्केट के फुटपाथ पर मिनी बाजार लगने लगा है। यह बाजार एसपी ऑफिस के चौराहे से लेकर जेल गेट तक लग रहा है। फुटपाथ के इस बाजार में ठेले वालों सहित फुटपाथ पर भी लोग बैठ रहे हैं, जिससे इस व्यस्त सडक़ पर लोग फुटपाथ के बजाय सडक़ पर ही चल रहे हैं। क्षेत्रवासी अवधेश तिवारी, राजू पॉल का कहना है कि स्टेशन जाने वाले इस रास्ते पर भीड़ रहती है। ग्राहकों के वाहन सडक़ पर पार्क होते हैं, जिससे कई बार जाम लगता है। वहीं, ब्रज दुबे ने बताया कि प्लेटफॉर्म छह के रास्ते पर दुर्घटना की आशंका रहती है।
संगम कॉलोनी में मवेशी फैला रहे कचरा

जबलपुर. उखरी रोड से लगी संगम कॉलोनी के खाली भूखंडों में कचरा फेंकने का सिलसिला थम नहीं रहा है, जबकि इस जगह पर सुबह के समय डोर टू डोर कचरा कलेक्शन वाली गाडिय़ां भी आ रही हैं। जानकार कहते हैं कि इस जगह की आवश्यकता को देखते हुए शाम के समय गाडिय़ां नहीं आ रही है, जिससे यह समस्या है। क्षेत्रवासी रामसुजान पटेल कहते हैं कि शाम को कचरा गाड़ी नहीं आती है, जिससे कचरा यहीं फेंक दिया जाता है। वहीं इससे परेशान गोलू चौरसिया का कहना है कि वे परेशान हो गए हैं। घर के सामने लोग रोज कचरा फेंक रहे हैं। मवेशी कचरा फैला रहे हैं। कचरे से दुर्गंध आने लगी है।

Home / Jabalpur / अंधेरा पुल के पत्थरों की दीवार पर झाडिय़ां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो