scriptपति ने पत्नी के सिर पर दे मारा हथौड़ा, मौत | Canteen operator husband killed wife by attacking with hammer | Patrika News

पति ने पत्नी के सिर पर दे मारा हथौड़ा, मौत

locationजबलपुरPublished: Sep 06, 2021 06:00:52 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-घटना के बाद मौके से निकल भागा आरोपी

आधारताल पुलिस

आधारताल पुलिस

जबलपुर. जिले के आधारताल थाना क्षेत्र के साईं मंदिर कंचनपुर सनसिटी में एक पति ने पत्नी को हथौड़े से हमला कर उसे मौत की नींद सुला दिया। फिर खुद घटना के बाद मौके से भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।
अधारताल पुलिस का कहना है कि कैंटीन संचालक राजेश शर्मा, पत्नी निशा शर्मा और परिवाजनों के साथ साईं मंदिर कंचनपुर सनसिटी इलाके में किराये के मकान में रहते रहे। इन दोनो को कोई संतान नहीं थी। कहा ये भी जा रहा है कि राजेश शर्मा को पत्नी निशा शर्मा के चरित्र पर शंका थी। इसे लेकर अक्सर उनके बीच कहासुनी होती रहती थी। रविवार की रात भी दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ। इसी बीच पति राजेश ने पत्नी के सिर पर हथौड़ा मा दिया। हथौड़ा लगते ही पत्नी की जोर की चीख निकली जिसे सुनकर मकान मालिक और पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो वहां का दृश्य देख कर सन्न रह गए।
उन्होंने देखा कि कमरे में निशा शर्मा (46वर्ष) का रक्तरंजित शव पड़ा था। कमरे में खून से सना हथौड़ा भी पड़ा था। यह सब देखने के बाद बुजुर्ग मां-पिता ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस व एफएसएल टीम ने रक्तरंजित हथौड़े को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। माना जा रहा है कि इसी हथौड़े से राजेश ने निशा के सिर पर वार कर हत्या की। लेकिन मौके से पति राजेश नदारद मिला। ऐसे में अधारताल पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो