scriptकार का अचानक ब्रेक फेल, तीन बार पलटने के बाद खेत में गिरी | car accident in majholi, one death, two injured | Patrika News

कार का अचानक ब्रेक फेल, तीन बार पलटने के बाद खेत में गिरी

locationजबलपुरPublished: May 15, 2019 09:13:57 pm

Submitted by:

sudarshan ahirwa

मझौली थाना के रानीताल गांव की घटना, एक की मौत, दो गंभीर

car accident in majholi

car accident in majholi

जबलपुर. मझौली थाना अंतर्गत रानीताल गांव के पास बुधवार दोपहर एक तेज रफ्तार कार का ब्रेक फेल हो गया, जिससे कार अनियंत्रित होकर तीन बार पलटने के बाद खेत में जा गिरी। हादसे में कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें 108 एम्बुलेंस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मझौली लाया गया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया, लेकिन परिजनों ने घायलों को जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई, वहीं दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक सोहनी रोड, सर्वोत्तम स्कूल मझौली निवासी शुक्ला परिवार कार एमपी 20 सीजी 5257 से दोपहर में जबलपुर जा रहा था। कार जैसे ही रानीताल गांव के पास पहुंची, उसी समय गाड़ी के ब्रेक फेल हो गए। तेज रफ्तार कार को नियंत्रित करने की प्रयास में कार अनियंत्रित होकर तीन बार पलटते हुए खेत में जा गिरी। कार के पलटते ही उसमें बैठे लोगों में चीख-पुकार मच गई। स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला। हादसे की सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस घायलों को मझौली अस्पताल लाया गया।

बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत, एक कोमा में
गंभीर रूप से घायल रामभजन शुक्ला (60), नर्मदा प्रसाद शुक्ला (63) और ऋतु शुक्ला (30) को गंभीर चोटे आने पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। 108 एम्बुलेंस से घायलों को जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान नर्मदा प्रसाद शुक्ला की मौत हो गई, वही रामभजन शुक्ला कोमा में हैं। रितु की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो