script

तेज गति से कार चालक ने बालक को कुचला, मौके पर मौत

locationजबलपुरPublished: Jun 21, 2018 08:00:56 pm

Submitted by:

deepankar roy

बालक मामा के यहां शादी में आया था

Car driver crushes child high speed

Car driver crushes child high speed

कटनी/जबलपुर। जिले में तेज वाहनों की चपेट में आने से आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। भारी व हल्के वाहन काफी तेज गति से सड़कों पर दौड़ते हुए नजर आते हैं। पुलिस बल इन तेज वाहनों पर नियंत्रण नहीं कर पा रहा है। सबसे ज्यादा राष्ट्रीय राजमार्गो पर दुर्घटनाएं हो रही है। इन राजमार्गो पर भारी वाहन हवा से बातें करते हुए वाहनों को चलाते हैं। वाहनों की गति इतनी ज्यादा तेज रहती है कि चालक उस पर नियंत्रण नहीं कर पाते हैं और सामने आने वाला कोई भी उसकी चपेट में आकर अपनी जान गवां बैठता है। विगत एक माह में दर्जनों दुर्घटनाएं हो चुकी है। इसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं तो कई लोगों की जान जा चुकी है। इसी प्रकार की एक घटना में खितौली में कार चालक ने एक बालक को कुचल डाला,जिससे बालक की मौत हो गई।

मौके पर बालक की मौत
खितौली-बरही मार्ग पर सड़क पार कर रहे एक छह साल के मासूम को एक कार सवार ने कुचल दिया। हादसे में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना बुधवार सुबह 10.30 बजे बरही थाना क्षेत्र की है। बालक अपने परिजनों के साथ रिश्तेदारी में शादी में आया था।

सड़क पार कर रहा था
थाना प्रभारी रवींद्र दुबे ने बताया कि मृतक विवेक पिता झल्लू सिंह 6) निवासी बरमानी मामा के यहां शादी में आया था। बुधवार सुबह वह सड़क पार कर रहा था। इस बीच ग्राम केवलारी के पास तेज रफ्तार से आ रही कार क्रमांक एमपी 65 सी 2876 के चालक ने उसे टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में विवेक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इधर, वाहन चालक ने मौका पाकर भाग निकलने की कोशिश की, तब तक उसे बरही पुलिस ने पकड़ लिया। प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया और शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो