scriptCrime : कार सवार चार बदमाशों ने किया युवक का अपहरण, चंद घंटे में दबोचे गए | Car-riding miscreants kidnapped the young man, all arrested | Patrika News

Crime : कार सवार चार बदमाशों ने किया युवक का अपहरण, चंद घंटे में दबोचे गए

locationजबलपुरPublished: Jun 26, 2021 08:17:13 pm

Submitted by:

praveen chaturvedi

बिना नम्बर की कार से सिहोरा के मैना कुआं वार्ड पहुंचे चार बदमाश एक युवक का अपहरण कर खुड़ावल स्थित गैस गोदाम के पास ले गए। इधर, अपहरण की सूचना पर पुलिस ने चंद घंटों के भीतर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर अपहृत युवक को सही सलामत छुड़ा लिया।

Kidnapping of borrower for recovery of interest,All the accused, who kidnapped the businessman and demanded ransom, were arrested, confiscated a rifle from one accused.

Kidnapping of borrower for recovery of interest,All the accused, who kidnapped the businessman and demanded ransom, were arrested, confiscated a rifle from one accused.

जबलपुर. बिना नम्बर की कार से सिहोरा के मैना कुआं वार्ड पहुंचे चार बदमाश एक युवक का अपहरण कर खुड़ावल स्थित गैस गोदाम के पास ले गए। इधर, अपहरण की सूचना पर पुलिस ने चंद घंटों के भीतर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर अपहृत युवक को सही सलामत छुड़ा लिया। आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली गई है।

ये है मामला
पुलिस ने बताया कि मैना कुआं वार्ड निवासी दीपक पटेल (35) शुक्रवार रात मंदिर के पास खड़ा था, तभी बिना नम्बर की कार से खितौला निवासी नमन चौबे, मैना कुआं निवासी अनुपम चौबे, मोहतरा निवासी कृष्णकुमार पटेल उर्फ विक्की और पालीवाल कॉलोनी खितौला निवासी तनिष्क चौबे पहुंचे। आरोपियों ने दीपक को ढकेलकर कार में बैठाया और वहां से ले गए। दीपक की मदद की आवाज वहीं खड़े उसके चचेरे भाई स्वराज पटेल ने सुनी। स्वराज और उसके साथी दीपक को बचाने पहुंचे, तब तक कार जा चुकी थी।

स्वराज ने सिहोरा थाने जाकर पुलिस को दीपक के अपहरण की जानकारी दी। पुलिस ने तत्काल कार को ट्रेस करना शुरू किया। पता चला कि कार खुड़ावल स्थित गैस गोदाम के पास खड़ी है। पुलिस ने वहां दबिश दी। पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे। लेकिन पुलिस ने चारों को दबोच लिया। दीपक को भी सही सलामत बचा लिया।

इसलिए किया अपहरण
पुलिस को जांच में पता चला कि अनुपम की 21 वर्षीय बहन करीब 15 दिन पहले लखनादौन में आयोजित एक विवाह समारेाह में शामिल होने गई थी। वहां से वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। उसकी गुमशुदगी लखनादौन थाने में दर्ज कराई गई। अनुमप को संदेह था कि दीपक ने ही उसकी बहन के बारे में जानकारी दी है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो