scriptसडक़ किनारे कार खड़ी करके रेस्तरां में जूस पीने गया होटल संचालक, लौटकर कार के अंदर देखा तो हैरान रह गया | car robbery, crime in jabalpur, crime in india, mp police | Patrika News

सडक़ किनारे कार खड़ी करके रेस्तरां में जूस पीने गया होटल संचालक, लौटकर कार के अंदर देखा तो हैरान रह गया

locationजबलपुरPublished: Sep 12, 2019 11:29:26 am

Submitted by:

deepankar roy

होटल संचालक को माजरा भांपते दे नहीं लगी। उसने तत्काल 108 डॉयल किया और पुलिस को मौके पर बुलाया। पुलिस ने होटल संचालक की रिपोर्ट पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

car robbery,robbery in india,BMW car,restaurants in jabalpur,hotels in jabalpur,crime alert,crime in mp,Crime in Jabalpur,car accident,Jabalpur,latest news in hindi. currernt news in hindi,

car

जबलपुर. शहर की एक होटल का संचालक बुधवार को जिम करके लौट रहा था। अचानक मूड हुआ और उसने विजय नगर क्षेत्र में सडक़ किनारे अपनी कार खड़ी करके एक रेस्तरां में जूस पीने चला गया। कुछ देर तक रेस्तरां में ठहरने के बाद जब वह बाहर आया और सडक़ किनारे खड़ी कार के पास तक पहुंचा तो वहां नजारा देखकर हैरान रह गया। उसकी कार कांच फूटा हुआ था। कार की सीट और सडक़ पर टूटे कांच बिखरे पड़े थे। कार के पीछे की सीट पर रखी उसकी अटैची गायब थी। होटल संचालक को माजरा भांपते दे नहीं लगी। उसने तत्काल 108 डॉयल किया और पुलिस को मौके पर बुलाया। पुलिस ने मौके पर जांच के बाद किसी असामाजिक तत्व द्वारा चोरी के इरादे से सूनसान पाकर कार के कांच तोडक़र चोरी की आशंका जताई है। पुलिस ने होटल संचालक की रिपोर्ट पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

विजय नगर पुलिस के अनुसार संगम कॉलोनी निवासी रतन तिवारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह मुन्ना होटल का संचालक है। उसने मंगलवार की शाम को 4 बजे एटीएम से 25 हजार रुपए निकले। एक नीले रंग के बैग में स्वैप पेटीएम मशीन, होटल के दस्तावेज, फूड लायसेंस, आधार कार्ड, पेन कार्ड रख कर उसे अटैची में रखा। उसके बाद अटैची को कार की पिछली सीट पर रख दिया। कार से मदनमहल गया और एक जिम में प्रेक्टिस की। उसके बाद कार से अपनी होटल विजय नगर की तरफ आ रहा था।

मंगलवार की शाम को 7.30 बजे अहिंसा चौक के पास फोर सीजन रेस्टोरेंट के पास पहुॅचा। वहां रेस्टोरेंट के सामने अपनी कार खड़ी कर दी और जूस पीने अंदर चला गया था। लगभग आधा घंटे बाद जब वापस आया तो देखा कि कार का कांच टूटा था। अटैची जिसमें नकद रुपए, दस्तावेज एवं अन्य सामान रखा था, गायब है। रिपोर्ट पर भादंवि की धारा 379 के तहत अज्ञात चोर के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो