वाह री पुलिस! लुटेरों को दबोचने के बाद दर्ज किया मामला

पनागर पुलिस का कमाल, 19 दिन बाद दर्ज किया मामला

By: neeraj mishra

Published: 08 Aug 2016, 10:19 PM IST


जबलपुर। लूट के एक मामले में पनागर पुलिस ने 19 दिन बाद तब मामला दर्ज किया, जब लुटेरे गिरफ्त में आ गए। पुलिस के अनुसार बघोड़ा निवासी देवी सिंह 21 जुलाई की रात बाइक से घर लौट रहे थे। रात लगभग 10.30 बजे वे मचला व बरौदा के बीच पहुंचे, तो दो युवकों ने बाइक रुकवा ली। दोनों ने चाकू अड़ाकर उनका मोबाइल और जेब में रखे 1500 रुपए छीन लिए। 

घटना के अगले दिन देवी सिंह पनागर थाने पहुंचे और शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत ले ली, लेकिन मामला दर्ज नहीं किया। मोबाइल को सर्विलांस सेल की मदद से टै्रस कर पुलिस लुटेरों तक पहुंच गई। दोनों के गिरफ्त में आने के बाद पुलिस ने रविवार को देवी सिंह की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज किया। पुलिस दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। 


माढ़ोताल पुलिस इससे भी आगे

माढ़ोताल पुलिस इससे भी एक कदम आगे हैं। महीने भर पहले हुई लूट के मामले में पुलिस ने अब जाकर मामला दर्ज किया। बेलखाड़ू निवासी अमित शिवहरे जबलपुर में प्राइवेट नौकरी करते हैं। नौ जुलाई को वे ड्यूटी से रात में बाइक से घर लौट रहे थे। रात लगभग 10.30 बजे माढ़ोताल के नगना तिराहे पर दो बाइक सवार चार युवकों ने  अमित से पेट्रोल पम्प का पता पूछने के बहाने रोका और गर्दन पर तलवार अड़ा दी। चारों ने उसका मोबाइल छीन लिया और बाइक में तोडफ़ोड़ कर फरार हो गए। अमित ने उसी समय माढ़ोताल थाने में शिकायत दे दी थी, लेकिन पुलिस ने सोमवार को मामला दर्ज किया।
Show More
neeraj mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned