scriptकांग्रेस नेता के घर से पन्ना की अंगूठी सहित हजारों के जेवर चोरी | Cash stolen with emerald ring from Congress leader's house | Patrika News

कांग्रेस नेता के घर से पन्ना की अंगूठी सहित हजारों के जेवर चोरी

locationजबलपुरPublished: Aug 23, 2020 02:10:59 pm

Submitted by:

santosh singh

-खितौला में सूने मकान की खिडक़ी तोडकऱ चोरी, पुलिस ने दर्ज किया मामला
 

chori.jpg

Congress leader’s house Cash stolen with emerald ring

जबलपुर। खितौला निवासी कांग्रेस नेता के किराए वाले सूने घर की खिडक़ी तोडकऱ चोर अंदर घुसे और डेढ़ लाख रुपए कीमती पन्ना की अंगूठी सहित जेवर आदि समेट ले गए। पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।
पुलिस के अनुसार ज्वालामुखी वार्ड निवासी रामू बर्मन ने बताया कि वह भवानी प्रसाद शुक्ला महाविद्यालय में बाबू है। संचालक सुनील शुक्ला साकेत नगर भोपाल के रहने वाले हैं और वह जय भवानी कॉलोनी खितौला में किराए के मकान से रहते हैं। 20 दिन पहले सुनील शुक्ला आए थे और फिर भोपाल चले गए थे। उनके मकान की सफाई वे करते थे। 13 अगस्त की दोपहर दो बजे फोन आया कि वह खितौला आ रहे हैं। मकान की सफाई करा देना। शनिवार सुबह 11 बजे चपरासी मुकुल सोनी के साथ वह सफाई करने के लिए गया तो कमरे की ग्रिल निकली थी। आलमारी खुली थी। इसकी सूचना पर सुनील शुक्ला ने ममेरे भाई रितेश तिवारी को दी। वह भी मौके पर पहुंचे। अलमारी से 45 हजार रुपए, सोने की पन्ना रत्न जडि़त अंगूठी आदि गायब थी। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
नकदी सहित मोबाइल चोरी
उधर, गोहलपुर थाने में शनिवार को वंदना नगर निवासी कृष्ण बहादुर विश्वकर्मा ने शिकायत दर्ज कराई कि 20 अगस्त की रात में कोई चोर घर में घुसकर 25 हजार रुपए नकदी सहित दो मोबाइल चुरा ले गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो