कांग्रेस नेता के घर से पन्ना की अंगूठी सहित हजारों के जेवर चोरी

-खितौला में सूने मकान की खिडक़ी तोडकऱ चोरी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

 

By: santosh singh

Published: 23 Aug 2020, 02:10 PM IST

जबलपुर। खितौला निवासी कांग्रेस नेता के किराए वाले सूने घर की खिडक़ी तोडकऱ चोर अंदर घुसे और डेढ़ लाख रुपए कीमती पन्ना की अंगूठी सहित जेवर आदि समेट ले गए। पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।
पुलिस के अनुसार ज्वालामुखी वार्ड निवासी रामू बर्मन ने बताया कि वह भवानी प्रसाद शुक्ला महाविद्यालय में बाबू है। संचालक सुनील शुक्ला साकेत नगर भोपाल के रहने वाले हैं और वह जय भवानी कॉलोनी खितौला में किराए के मकान से रहते हैं। 20 दिन पहले सुनील शुक्ला आए थे और फिर भोपाल चले गए थे। उनके मकान की सफाई वे करते थे। 13 अगस्त की दोपहर दो बजे फोन आया कि वह खितौला आ रहे हैं। मकान की सफाई करा देना। शनिवार सुबह 11 बजे चपरासी मुकुल सोनी के साथ वह सफाई करने के लिए गया तो कमरे की ग्रिल निकली थी। आलमारी खुली थी। इसकी सूचना पर सुनील शुक्ला ने ममेरे भाई रितेश तिवारी को दी। वह भी मौके पर पहुंचे। अलमारी से 45 हजार रुपए, सोने की पन्ना रत्न जडि़त अंगूठी आदि गायब थी। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
नकदी सहित मोबाइल चोरी
उधर, गोहलपुर थाने में शनिवार को वंदना नगर निवासी कृष्ण बहादुर विश्वकर्मा ने शिकायत दर्ज कराई कि 20 अगस्त की रात में कोई चोर घर में घुसकर 25 हजार रुपए नकदी सहित दो मोबाइल चुरा ले गया।

Congress leader
Show More
santosh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned