CBSE 10th रिजल्ट घोषित, इस नई वेबसाइट पर देखें अपना रिजल्ट

CBSE 10th रिजल्ट घोषित, इस नई वेबसाइट पर देखें अपना रिजल्ट
CBSE Result

Balmeek Pandey | Updated: 03 Jun 2017, 05:38:00 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

इंतजार हुआ खत्म, बच्चें में खुशी की लहर

जबलपुर। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) 10वीं के रिजल्ट का इंतजार अब आखिरकार खत्म हो गया है। बोर्ड ने शनिवार की शाम लगभग 5 बजे रिजल्ट घोषित कर दिया है। इलाहाबाद, चेन्नई, देहरादून, त्रिवेंद्रम और दिल्ली रिजन के बाद अब अजमेर रिजन का भी रिजल्ट घोषित हो चुका है।  परिणाम घोषित होते ही बच्चे अपना रिजल्ट जानने में जुट गए हैं। हालांकि अभी भी तकनीकी खामी के चलते बोर्ड की वेबसाइट में रिजल्ट नहीं खुल रहा है। इसलिए आप बिंगडॉटकॉम वेबसाइट पर अपना रिजल्ट तत्काल प्राप्त कर सकते हैं। रिजल्ट जारी होते ही बच्चों के चहरे पर खुशी झलक पड़ी। घरों में खुशी का माहौल व बधाई देने का सिलसिला शुरु हो गया है। 

इस वेबसाइट में देखें अपना रिजल्ट- www.bing.com


16 लाख का इंतजार खत्म
जानकारी के अनुसार सीबएसई 10वीं में पूरे रिजनों से 16 लाख 67 हजार 573 परीक्षार्थी शामिल थे। सभी को बेसब्री से रिजल्ट का इंतजार था। आज सुबह 10 बजे से लगातार धड़कनें बढ़ रहीं थीं। सुबह रिजल्ट 10 बजे घोषित होना था, लेकिन तकनीकी खामी के चलते 5 बजे तक घोषित हो पाया। हालांकि अभी भी बच्चों को रिजल्ट देख पाने में परेशानी हो रही है।


जश्न में डूबे विद्यार्थी
जिन बच्चों को अपने परिणाम जान पड़ते हैं और जिसने सफलता अर्जित कर ली है वे खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे। सभी को जहां फोन और मैसेज से अपने रिजल्ट के बारे में बता रहे हैं तो वहीं बधाई देने वालों का तांता लग गया है। घरों में जश्न का माहौल है। बच्चों को पैरेट्स जहां मुंह मीठा कराकर बधाई दे रहे हैं तो वहीं बच्चे भी खुशी से झूम रहे हैं। महर्षि विद्या मंदिर स्कूल नमज़्दा रोड के 15 से अधिक छात्रों ने 10 सीजीपीए ग्रेड स्कोर किए हैं।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned