सेलिब्रेटीज स्टाइल पोर्टफोलियो बनवाने का बढ़ा ट्रेंड, फोटोशूट के लिए अपनाएं ये टिप्स

सेलिब्रेटीज स्टाइल पोर्टफोलियो बनवाने का बढ़ा ट्रेंड, फोटोशूट के लिए अपनाएं ये टिप्स

जबलपुर. सिटी गल्र्स में अब मॉडल फोटोशूट का ट्रेंड नजर आ रहा है। इस बीच जहां वे डिफरेंट स्टाइल में फोटोशूट करवाना पसंद कर रही हैं, वहीं शहर के अलग-अलग लोकेशन को भी चुन रही हैं। शहर में इन दिनों फोटोशूट के लिए फोटोग्राफर्स द्वारा भी खास एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं, ताकि फोटोज को नए एंगल से क्लिक किया जा सके। अब तक शहर में सिर्फ मॉडल्स ही प्रोफेशनल फोटोशूट करवाना पसंद किया करती थीं, लेकिन अब कॉलेज गोइंग गल्र्स भी सेलिब्रेटीज स्टाइल में फोटोशूट करवाना पसंद कर रही हैं।

नॉन प्रोफेशनल्स में भी क्रेज
शहर में अब तक सिर्फ मॉडल फोटोशूट का ट्रेंड नजर आ रहा था, लेकिन अब नॉन प्रोफेशनल्स में भी सेलिब्रेटीज स्टाइल में फोटोशूट करवाने का टें्रड देखा जा रहा है। इसमें फोटोज के पोज भी अब नेचुरल हो नजर आ रहे हैं, जिसके कैंडिड फोटोग्राफी सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है।

सेलिब्रेटीज से इंस्पायर
सिटी गल्र्स का कहना है कि सेलिब्रेटीज से इंस्पायर होकर वे अपने शौक के लिए पोर्टफोलियो बनवा रही हैं, ताकि खुद के कलेक्शन के लिए इन फोटोज को रख सकें। शहर में यह ट्रेंड पिछले तीन सालों में अधिक नजर आ रहा है, जहां लोग शौक के लिए फोटोज क्लिक करवा रहे हैं।

चुन रहे हैं न्यू लोकेशन
शहर में अब स्पेशल फोटोशूट के लिए नई लोकेशन तलाश की जा रही है। वहीं अब फोटोग्राफी का ट्रेंड भी बदला हुआ नजर आ रहा है। इसके चलते रेस्टोरेंट, घर के टेरिस, होम गार्डन, किचन और पब्लिक प्लेस पर फोटोग्राफी की जा रही है। इसके साथ ही फोटोग्राफी के लिए लोगों की ऑलटाइम फेविरट जगहों में डुमना नेचर पार्क, भंवरताल गार्डन, टैगोर गार्डन, कैंट एरिया जैसे जगहों में सिटी गल्र्स फोटोज क्लिक करवा रही हैं।

abhishek dixit Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned