scriptCemetery Brock trapped in the cage of the college | कॉलेज पिंजड़े में फंसा कबर बिज्जू | Patrika News

कॉलेज पिंजड़े में फंसा कबर बिज्जू

कबरबिज्जू को डुमना के जंगल में छोड़ा

जबलपुर

Published: November 30, 2021 12:00:01 pm

जबलपुर।

सेंट अलायसियस कॉलेज सदर में कबरबिज्जू के कारण स्टाफ और छात्र परेशान थे। कॉलेज फादर सीबी थॉमस ने इसकी सूचना वन विभाग को दी गई। देर शाम कबर बिज्जू को पकडऩे के लिए पिंजड़ा लगाया गया। रात में करीब 8 पिंजड़े में कबरबिज्जू फंस गया। धनंजय घोष, दीपक चौधरी ने कबरबिज्जू को पकड़कर डुमना के जंगल में छोड़ा गया। बताया जाता है पकड़ा गया कबरबिज्जू करीब 3.5 फीट लंबा है। कॉलेज में कुछ और कबरबिज्जू होने की सूचना कॉलेज प्रबंधन ने दी है। कबर बिज्जू को लेकर कॉलेज प्रबंधन में दहशत व्याप्त थी। कई बार शाम के समय नजर आता था। इस बावत वन विभाग को सूचित किया गया लेकिन कबरबिज्जू पकड़ में नहीं आ रहा था। पकडऩे के लिए जाल बिछाया गया था। इसी तरह सूरतलाई में आशुतोष तिवारी के घर में आठ फीट लंबा अजगर अजगर दिखने से दहशत मच गई। परिवार डर के कारण कमरे से बाहर आ गया। इसकी सूचना वन विभाग को दी गई। सूचना मिलने पर सर्प विशेषज्ञ गजेंद्र दुबे ने पहुंचकर रेस्क्यू कर अजगर को पकड़ा। इसे जंगल में छोड़ा गया।
Cemetery Brock trapped in the cage of the college
Cemetery Brock trapped in the cage of the college
सुरक्षित हुआ मगर मच्छ
विगत दिनों भेड़ाघाट पचंवटी कुंड के पास से रेस्क्यू कर पकड़े गए मगरमच्छ अब पूरी तरह स्वच्छंद होकर अपने प्राकृतिक आवास पर विचरण कर रहा है। इस मगरमच्छ को खंदारी जलाशय में छोड़ा गया था। लोगों की आवाजाही से दूर इस स्थान पर उक्त मगरमच्छ को स्थानीय गार्ड द्वारा देखा गया है। जो कभी पानी में तैरता नजर आता है तो कभी जलाशय के किेनारे आराम फरमाता नजर आता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारUP Assembly Elections 2022 : निर्भया केस की वकील सीमा समृद्धि कुशवाहा बसपा में हुईं शामिल, मायावती को सीएम बनाने का लिया संकल्पBJP से टिकट कटते ही पर्रिकर के बेटे को केजरीवाल का न्यौता, कहा- पार्टी में आपका स्वागत हैUttarakhand Election 2022: बीजेपी ने जारी की लिस्ट, त्रिवेंद्र रावत का नाम नहीं, हरक के करीबी को मौका
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.