scriptटेबल टेनिस में सेंट्रल जोन की टीम फाइनल में पहुंची | Central Zone team reaches final in table tennis | Patrika News

टेबल टेनिस में सेंट्रल जोन की टीम फाइनल में पहुंची

locationजबलपुरPublished: Jan 09, 2020 09:06:10 pm

Submitted by:

virendra rajak

24वीं डीजीक्यूए अखिल भारतीय इंटर जोनल कैरम व टेबिल टेनिस चैम्पियनशिप

sports.jpg


जबलपुर. डीजीक्यूए सेन्ट्रल जोन स्पोट्र्स काउंसिल के तत्वावधान में जीसीएफ सीनियर क्लब में 24वीं डीजीक्यूए अखिल भारतीय इंटर जोनल कैरम व टेबिल टेनिस चैम्पियनशिप का आयोजन किया जा रहा है। गुरुवार को सुरेश पासी ने ईस्ट जोन को तीन शून्य से हराया। मनोज बाली ने बंशीदास को तीन शून्य से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। सेन्ट्रल जोन के सुरेश पासी ने नार्थ जोन के मिथलेश को तीन शून्य और मनोज बाली ने अजय त्रिपाठी को तीन शून्य से हरा कर अगले दौर में प्रवेश किया। सेमीफाइनल में सेन्ट्रल जोन ने साउथ जोन को पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल में पिछले साल के चैम्पियन वेस्ट जोन से मुकाबला होगा। कैरम प्रतियोगिता में वेस्ट जोन से पीएम गायकवाड़ ने साउथ जोन के मुरुगन को, मनोज चव्हाण को युगल में पीएस केंग्स तथा एनएस जाधव की जोड़ी ने प्रभाकरन और मुथुरास की जोड़ी को हराया। सेन्ट्रल जोन के सीके गौतम ने साउथ जोन के बीएस श्रीनिवास को तथा युवग में घनश्याम तथा राजेन्द्र स्वामी की जोड़ी ने चव्हाण तथा मथुरासू की जोड़ी को हराया।
आगे पढ़ें खेल के अन्य समाचार
सिद्धबाबा ब्वाजय ने जीता मैच
मेडिकल बड्डा दादा मैदान में गुरुवार को इन्द्रकुमार पाठक की स्मृति में संस्कारधानी कप 2019-20 का आयोजन किया गया। टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार सिद्धबाबा ब्वाजय और विस्डम के बीच खेला गया। टॉस जीतकर सिद्धबाबा ब्वायज ने पहले बल्लेबाजी शुरू की। टीम ने 12 ओवरों में 75 रन बनाए। जवाबी पारी खेलनी उतरी विस्डम की टीम 12 ओवरों में महज 55 रन ही बना सकी। इस प्रकार सिद्धबाबा ब्वायज ने मैच जीत लिया।

टूर्नामेंट 20 जनवरी से
आजाद गु्रप की ओर से 20 जनवरी से आजाद कप टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया जा रहा है। यह टूर्नामेंट 20 जनवरी से शिवाजी मैदान में आयोजित होगा।

शानदार प्रदर्शन कर जीते पदक
जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन की ओर से खमरिया में आयोजित जिला बॉडी बिल्डिंग एवं मेंस फिजिक स्पर्धा में 55 किग्रा भार वर्ग में सुधीर सोंधिया ने प्रथम, 60 किग्रा भारवर्ग में अक्षय दीवान ने तृतीय, 70 किग्रा भारवर्ग में आदेश पटेल ने प्रथम और 80 किग्रा भार वग में ऋषि सिंह ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। पटेल को बेस्ट मस्कुलर का खिताब भी मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो