असिस्टेंट डायरेक्टर चक्रेश सूर्या, एकता कपूर के साथ की थी शुरूआत

असिस्टेंट डायरेक्टर चक्रेश सूर्या, एकता कपूर के साथ की थी शुरूआत
chakresh

Abha Sen | Updated: 04 Jan 2017, 04:12:00 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

चक्रेश ने बॉलीवुड में  बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर नाम कमाया है। शॉर्ट फिल्म से चक्रेश के कॅरियर में उड़ान भरने में सबसे ज्यादा मदद की।

जबलपुर। बॉलीवुड में कई कलाकारों ने पहचान बना ली है। उनमें से एक नाम संस्कारधानी के चक्रेश सूर्या का है। चक्रेश ने बॉलीवुड में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर नाम कमाया है। इसके अलावा वे राइटिंग वर्क में भी नाम रोशन कर रहे हैं। सूर्या बताते हैं कि 2008 में उन्होंने एकता कपूर के सीरियल्स के साथ कॅरियर की शुरुआत की थी। इसके चलते उन्होंने प्यार की कहानी सीरियल में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम किया।

प्रोजेक्ट खत्म होने के बाद उन्होंने कॉपी राइटर और शॉर्ट फिल्म बनाने का सफर शुरू किया। शॉर्ट फिल्म से चक्रेश के कॅरियर में उड़ान भरने में सबसे ज्यादा मदद की। उनके लिखने का शौक देखकर प्लेबैक सिंगर रेखा भारद्वाज ने गाने लिखने का ऑफर दिया, साथ ही वे डॉयलॉग राइटिंग भी करने लगे।  साल 2016 के अंतिम महीनों में चक्रेश ने संजय दत्त की रिलेटिव एक्ट्रेस की फिल्म को भी असिस्ट किया है।

युवाओं को करते हैं गाइड
शहर के अन्य युवा जो बड़े पर्दे पर छाना चाहते हैं। उनके लिए चक्रेश डिजिटल प्लेटफॉर्म की मदद लेते हैं। वे अंतरंगी ग्रुप के माध्मय से युवाओं को बड़े पर्दे से जुड़ी जानकारी प्रदान करेंगे। यह ग्रुप जनवरी से ही शुरू हो जाएगी।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned