script

यहां मिल रहा सबसे सस्ता सोने का हार, सस्ती स्कूटर बाइक और भी बहुत कुछ, देखें ऑफर की बहार

locationजबलपुरPublished: Sep 28, 2019 10:38:27 am

Submitted by:

Lalit kostha

बाजार में ऑटोमोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स और रेडीमेड गारमेंट सहित सभी प्रोडक्ट में छूट का धमाका

Gold Rate in Raipur Today

Gold lost upto 1000 rupees in two days, know how much silver is broken

जबलपुर/ त्योहारी सीजन में ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियों ने ऑफर का फंडा अपनाया है। इस छूट का असर बाजार पर भी पड़ता है। शहर के बाजार में ऑटोमोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स और रेडीमेड गारमेंट सभी तरह के कारोबार में बीते सालों के मुकाबले ज्यादा ऑफर मिलेंगे। इसी हिसाब से व्यापारियों ने भी तैयारियां शुरू की हैं। वह अभी से ग्राहकों को इनसे अवगत करवा रहे हैं। अब ग्राहक भी इन समय का इंतजार खरीदी के लिए कर रहे हैं। नवरात्रि के बाद करवाचौथ फिर धनतेरस और दीपावली। यानी त्योहारों की लंबी फेहरिस्त है। आम धारणा यह है कि इन त्योहारों में आम से लेकर खास व्यक्ति भी अपनी क्षमता के अनुरूप खरीदी करता है। लोगों की इसी रुचि को ध्यान में रखते हुए स्टॉक तेजी से हो रहा है। कोई भी शोरूम चले जाइये उनके स्टोर नई वस्तुओं से भरे हुए हैं।

hero_scooters.jpg


वाहन में ब्याज कम
कार के अलावा मोटरसाइकल और स्कूटर बनाने वाली कंपनियां इस सीजन में ज्यादा से ज्यादा यूनिट का विक्रय करना चाहती हैं। कंपनियों ने वाहन के मूल्य में छूट, ब्याज दरों में कमी, एक्सचेंज ऑफर में वाहन का बाजार से ज्यादा मूल्य के अलावा नाममात्र के डाउन पेमेंट पर वाहन की डिलेवरी शामिल है।

thomson_tv_.jpg

टीवी की कम ईमएआई
इलेक्ट्रॉनिक आइटम में ऑनलाइन कारोबार के बढ़ते चलन के कारण ऑफलाइन मार्केट में कंपनियां ऑफर दे रही हैं। टीवी, फ्रीज, होम थियेटर, वाशिंग मशीन, मोबाइल फोन, टैबलेट के अलावा होम एप्लाइंसेस में भी लुभावने ऑफर लाने की तैयारियों में कंपनिया हैं।

Yellow Clothes
IMAGE CREDIT: NET

कपड़ों में डिस्काउंट
रेडीमेड गारमेंट में ऑफर प्राइज निकाले गए हैं। टैग में जो एमआरपी अंकित है, उससे कम कीमत में इसे ग्राहकों को बेचने की तैयारी है। करवाचौथ को लेकर साड़ी, लहंगा और सलवार कुर्ता को लेकर भी कई डीलर्स ने डिस्काउंट दे रहे हैं।

gold_1.jpg

मेकिंग चार्ज घटाया
सराफा बाजार में भी त्यौहारों को लेकर चमक बढऩे जा रही है। त्योहारों को देखते हुए छोटे-बड़े आभूषण कारोबारियो ंके अलावा इनके चेन स्टोर में भी ऑफर की भरमार है। ग्राहको को ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज में कटौती का ऑफर कुछ कारोबारी अभी से देने लगे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो