लॉक डाउन का पालन कराने लगाया चैकिंग प्वांइट, भीड़ ने की पुलिस सेे झड़प

गोहलपुर थानांतर्गत बेनी सिंह की तलैया की घटना, कई थानों की पुलिस पहुंची

By: Manish garg

Published: 28 May 2020, 11:01 PM IST

जबलपुर।
जबलपुर के बेनीसिंह की तलैया क्षेत्र में लॉक डाउन का पालन कराने लगाए गए चैकिंग प्वांइंट में पुलिस को भीड़ के विरोध का समाना करना पड़ा। भीड में लोग पुलिस से झड़प करने लगे। लोगों ने समूह में आकर पुलिस को घेर लिया। इनमें महिलाएं भी शामिल थी। घटना की सूचना कंट्रोल रूम को दी गई। जिसके बाद क्षेत्र में भारी पुलिस बल पहुंचा। अक्रोशित भीड़ पुलिस के क्षेत्र में आने का विरोध कर रही थी।
जानकारी के अनुसार गोहलपुर टीआई रवींद्र गौतम सहित थाने की टीम ने गुरुवार शाम सात बजे के लगभग बेनी सिंह की तलैया के पास चैकिंग प्वाइंट लगाया था। टीम ने नौ बजे तक लोगों को आने-जाने दिया। इसके बाद निकल रहे लोगों को पुलिस ने रोकना शुरू किया तो हंगामा मच गया। आसपास के घरों से लोग निकल कर सड़कों पर आ गए। उनके साथ महिलाएं व बच्चे भी थे। सभी पुलिस पर दोषारोपण करते हुए घेर लिए। आरोप लगाया कि पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक युवक को बेवजह थप्पड़ जड़ दिया। हंगामा होता देख टीआई ने मौके से वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। आनन-फानन में अधारताल, गोहलपुर, कोतवाली सीएसपी, थानों सहित लाइन का बल बुलाना पड़ा। देर रात तक हंगामे की स्थिति बनी रही।
स्थिति नियंत्रण में
इस सम्बन्ध में सीएसपी गोहलपुर अखिलेश गौर के अनुसार कलेक्टर के आदेश के क्रम में लॉकडाउन का पालन कराने के लिए गोहलपुर की टीम बेनी सिंह की तलैया में चैकिंग प्वाइंट लगाकर लोगों को रोक रही थी। इसका स्थानीय लोगों ने विरोध करते हुए पुलिस के साथ अभद्रता की। अभी स्थित नियंत्रण और शांतिपूर्ण है।

Manish garg Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned