scriptBeauty Grooming कॉलेज में अलग दिखने के लिए कमाल कर रहीं ये गर्ल | #CityGirls will carry First Day, First Look | Patrika News

Beauty Grooming कॉलेज में अलग दिखने के लिए कमाल कर रहीं ये गर्ल

locationजबलपुरPublished: Jul 14, 2016 11:23:00 am

Submitted by:

Lali Kosta

कॉलेज में खास दिखने के लिए सिटी गल्र्स जुटीं ब्यूटी ग्रूमिंग में 

#CityGirls will carry First Day, First Look

#CityGirls will carry First Day, First Look

जबलपुर। कॉलेज का फस्र्ट डे सिटी गल्र्स को कॉलेज क्वीन बनाएगा। कैम्पस में उनका स्टाइल ही उन्हें स्टाइलिंग डीवा बना देगा। फस्र्ट इम्प्रेशन इज द लास्ट इम्प्रेशन की तर्ज पर ही सिटी गल्र्स फस्र्ट डे, फस्र्ट लुक को कैरी करेंगी। कोई सेलिब्रेटी के लुक पर ज्यादा फोकस करेगा, तो कोई खुद के स्टाइल से सभी को हैरान कर देगा। कॉलेज के फस्र्ट लुक के लिए सिटी गल्र्स इसी तरह से ब्यूटी और स्टाइल को निखारने का काम कर रही हैं। इसके लिए वे अधिकतम 10 हजार रुपए तक खर्च कर रही हैं। 
एक्सपट्र्स से सलाह लेकर पार्लर में बैठकर खुद को ग्रूम कर रही हैं। एक्सपर्ट का कहना है कि कॉलेज के फस्र्ट डे गल्र्स न्यूड मेकअप को फॉलो कर सकती हैं। इसमें फेस पर मेकअप की क्वांटिटी बेहद कम होती है, लेकिन ब्यूटी इम्प्रूव हो जाती है। मेकअप के लिए गल्र्स को ब्यूटी के अदर ट्रीटमेंट लेना जरूरी हो जाता है, तभी नैचुरल लुक में ब्यूटी निखरकर दिखाई देती है। इन दिनों लिपग्लॉस के बजाय मैट लिपस्टिक लगाना बेस्ट होता है। मैट अब लाइट और डार्क में अवेलेबल होती हैं, जो न्यूड मेकअप का निखार बढ़ा देती है। हेयरस्टाइल के लिए बॉडिंग और हाइलाइट का इस्तेमाल कर सकती हैं, जो डिफरेंट लुक देता है। 

 First Look

पर्चेजिंग में बीत रहा दिन
कॉलेज ओपन होने में कम दिन बाकी हैं। एेसे में सिटी गल्र्स अब पूरी तरह से तैयारियों में जुट गई हैं। इसके लिए सुबह से शाम तक खरीदारी का दौर चलता रहता है। इस बीच सबसे ज्यादा ड्रेसेज, कॉस्मेटिक और एसेसरीज पर ज्यादा खर्च हो रहा है। फस्र्ट डे के डिफरेंट लुक के लिए गल्र्स किसी भी तरह का कम्प्रोमाइस नहीं कर रहीं हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो