MP बोर्ड की परीक्षा देकर बाहर निकले छात्र को चाकुओं से गोदा

MP बोर्ड की परीक्षा देकर बाहर निकले छात्र को चाकुओं से गोदा

Premshankar Tiwari | Publish: Mar, 14 2018 05:22:03 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

परीक्षा केंद्र के बाहर अफरा-तफरी

जबलपुर। चेरीताल स्थित कन्या स्कूल के बाहर मंगलवार दोपहर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब वहां से परीक्षा देकर निकले दसवीं के छात्र को चार युवकों ने घेर लिया। पहले हाथापाई की और फिर एक ने छात्र को चाकू मार दिया। खून से लथपथ छात्र वहीं गिर गया, तो आरोपित भाग निकले। सहपाठियों ने पुलिस और 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। घायल का विक्टोरिया अस्पताल में उपचार हुआ। कोतवाली पुलिस ने आरोपितों पर प्रकरण दर्ज किया।

सामाजिक विज्ञान का पेपर
पुलिस ने बताया कि सिंघई कॉलोनी निवासी अनिल पटेल का बेटा अनुज (16) सरस्वती स्कूल में दसवीं का छात्र है। मंगलवार को उसका सामाजिक विज्ञान का पेपर था। उसका परीक्षा केंद्र चेरीताल स्थित कन्या स्कूल में था। वह वहां से परीक्षा देकर निकला और स्कूल के पास दोस्तों के साथ बातचीत कर रहा था।

घेरकर अभद्रता, फिर चाकू मारा
चाकूबाजी की घटना के दौरान वहां अंशू यादव और नाटी दो अन्य साथियों के साथ पहुंचे। चारों ने अनुज से अभद्रता की। अनुज ने विरोध किया, तो आरोपितों ने मारपीट शुरू कर दी। इस बीच अंशू ने पास में रखा चाकू निकाला और अनुज की जांघ में मार दिया। इससे अनुज जमीन पर गिर गया। वहां मौजूद उसके सहपाठियों व लोगों ने पुलिस और १०८ एम्बुलेंस को जानकारी दी। अनुज को विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया।

भाई ने मारे थे चांटे
पुलिस के अनुसार अंशू ने कुछ दिन पहले अनुज की मां को अपशब्द कह दिए थे। यह बात अनुज के छोटे भाई को रास नहीं आई और उसने तीन दिन पहले अंशू को तमाचे जड़ दिए थे। इस बात का बदला लेने के लिए अंशू ने वारदात को अंजाम दिया।

खतरे से बाहर है छात्र
कोतवाली थाना प्रभारी आरके मालवीय के अनुसार दसवीं के छात्र अनुज पटेल से अंशू व उसके साथियों ने मारपीट की। इस दौरान अंशू ने अनुज को चाकू मार दिया। वह खतरे से बाहर है। आरोपितों का पता लगाया जा रहा है।

Ad Block is Banned