जीएसटी के विरोध में कपड़ा कारोबारियों का बंद, रात को बजेगा विरोध का घंटा, देखें वीडियो

कपड़ा कारोबारियों के बंद से आमजन परेशान , जबलपुर और महाकोशल चेम्बर ऑफ कॉमर्स विसंगतियों का घंटा बजाकर करेंगे विरोध 

जबलपुर। कपड़ा व्यापारी शुक्रवार को आधे दिन तक कारोबार बंद रखने के फैसले से आमजन परेशान हो रहे हैं। थोक वस्त्र विक्रेता संघ एवं जवाहरगंज व्यापारी संघ के तत्वावधान में समस्त कपड़ा व्यापारी इस आंदोलन में शामिल हैं। शहर की अधिकतर कपड़ा दुकानें बंद हैं। संघ के संतोष अग्रवाल, राकेश चौधरी, नितिन जैन एवं अनुराग गढ़ावाल ने बताया कि सारे कपड़ा व्यापारी दोपहर 2 बजे तक कारोबार बंद रखेंगे। 


विसंगतियों का विरोध
शुक्रवार को रात बारह बजे जहां संसद में घंटा बजाकर जीएसटी का शुभारंभ किया जाएगा वहीं इसी तर्ज पर महाकौशल में जीएसटी का विरोध भी किया जा रहा है। महाकोशल चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री तथा जबलपुर चेम्बर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी शुक्रवार रात बड़ा फुहारा में घंटा बजाकर जीएसटी की विसंगतियों का विरोध करेंगे। अनेक व्यापारिक संगठन भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगे।


घंटा बजाकर जताएंगे आक्रोश
जबलपुर चेम्बर आफ कामर्स के हिमांशु खरे ने बताया कि केंद्रीय वित्त मंत्री बिना विसंगतियों को दूर किए जीएसटी लागू करने के लिए अमादा हैं। देशभर में इसको लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है। चेयरमैन प्रेम दुबे ने बताया कि शुक्रवार रात 12 बजे जब संसद के सेंट्रल हॉल में घंटा बजाकर जीएसटी कानून को लागू करने की घोषणा की जाएगी तो जबलपुर के व्यापारी इस अवसर को आक्रोश दिवस के तौर पर मनाएंगे। इस दौरान घंटा बजाकर कानून की विसंगतियों का विरोध किया जाएगा। 
GST
Show More
deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned