सीएम शिवराजसिंह चौहान पर बरसे पत्थर तो भाजपाइयों ने इन्हें कर लिया कैद, मच गया बवाल, देखें वीडियो

deepak deewan | Publish: Sep, 05 2018 02:08:43 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

चौहान पर बरसे पत्थर तो भाजपाइयों ने इन्हें कर लिया कैद

जबलपुर. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर पत्थर और चप्पल से हमले की घटना की शहर में तीव्र प्रतिक्रिया व्यक्त की जा रही है। भाजपाइयों ने इस हमले की घोर निंदा करते हुए कहा है कि सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा को मिल रहे जनता के समर्थन से कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता घबरा गए हैं। यही वजह है कि पत्थर बरसाने जैसे निंदनीय कृत्य किए जा रहे हैं, जो कांग्रेस के संस्कारों को दिखाता है। भाजपा के पदाधिकारियों ने तीन पत्ती चौक में धरने के दौरान ये बातें कहीं।


सीएम पर हमले के विरोध में भाजपा ने दिया धरना
भाजपा नेताओं ने आरोप लगाए कि जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान चुरहट विधानसभा में कांग्रेस के नेता अजय सिंह राहुल के समर्थकों ने मुख्यमंत्री पर पत्थर बरसाए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि कांग्रेसी विचलित हो गए हैं। ये प्रतीत होता है कि कांग्रेस ने चुनावों के पहले ही अपनी हार स्वीकार कर ली है। भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, ग्रामीण अध्यक्ष ओमप्रकाश पटैल, विधायक अंचल सोनकर, अशोक रोहाणी, नंदिनी मरावी, सुमित्रा वाल्मीकि ने राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। जिसके माध्यम से मुख्यमंत्री पर हुए हमले के दोषियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की गई। इस दौरान जय सचदेवा, सुनील जैन, सुषमा जैन, शोभना बिल्लैया, अश्विनी परांजपे, रंजीत पटैल, राजमणि सिंह बघेल, राजकुमार गुप्ता, जमा खान, लवलीन आनंद, धीरज पटैरिया मौजूद थे।


इधर अग्निशमन का रास्ता बंद
भाजपा की ओर से ने तीन पत्ती चौक के सामने नगर निगम के अग्निशमन दल के कार्यालय से सटकर धरना दिया गया। इसके चलते वहां पर वाहनों की पार्र्किंग हो गई। हालत यह हो गई कि पैदल निकलने की जगह नहीं बची। दमकल वाहनों को तो हिलने तक का रास्ता नहीं बचा था। दमकल वाहनों के साथ ही दमकलकर्मी भी कैद होकर रह गए। दैवयोग से इस दौरान कहीं से भी आग लगने की सूचना नहीं आई अन्यथा मुसीबत बढ़ सकती थी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned