scriptसीएम शिवराज सिंह ने महिला आरक्षक से बात कर बढ़ाया हौसला | CM Shivraj Singh encouraged by talking to female constable | Patrika News

सीएम शिवराज सिंह ने महिला आरक्षक से बात कर बढ़ाया हौसला

locationजबलपुरPublished: Apr 08, 2020 11:37:13 am

Submitted by:

santosh singh

जबलपुर लाइन में पदस्थ महिला पुलिस निष्ठा पांडे से बात की

Nishtha Pandey.jpg

Nishtha Pandey

जबलपुर. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए ड्यूटी पर मुस्तैद पुलिस कर्मियों खासकर महिला पुलिस कर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार सुबह 11.15 बजे जबलपुर लाइन में पदस्थ निष्ठा पांडे से बात की। उन्होंने बताया कि सीएम का कॉल आया तो पहले उन्हें विश्वास नहीं हुआ। उनकी आवाज गूंजी तो विश्वास हुआ। सीएम ने कोरोना को लेकर सुरक्षा के उपाय पर अमल करने की अपील करते हुए विभाग की तरफ से मुहैया कराई गई किट और दवा के बारे में पूछा। सीएम ने कहा, मिलकर कोरोना को हराना है। निष्ठा ने बताया कि उनकी डïï्यूटी गोलबाजार सब्जी मंडी में सुबह चार बजे से 11 बजे तक रहती है।

cod_red.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

कोड रेड टीम ने निकाली जागरुकता रैली
लॉकडाउन का पालन करने, सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने के लिए लोगों को प्रेरित करने के लिए मंगलवार को कोड रेड टीम ने जागरुकता रैली निकाली। लाल डे्रस में प्रभारी अरुणा वाहने के साथ 20-22 सदस्यीय टीम शाम पांच बजे दोपहिया वाहनों पर निकली। इस दौरान सभी तीन रंग के बैलून लिए हुए थे। टीम के सदस्य गो कोरोना गो, कोरोना को भगाना है, घर में ही रहना है आदि स्लोगन भी बोल रहे थे। इस दौरान रास्ते में मिलने वाले बुजुर्ग, युवक, महिलाओं को भी समझाते दी गई।

police.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

ग्रामीणों को दी कोरोना से बचाव की जानकारी
कोरोना से बचाव के लिए विजन संस्था जगारुकता अभियान चला रही है। संस्था के सदस्यों ने मंगलवार को कटंगी और आसपास के कस्बों में जागरुकता अभियान चलाया। ग्रामीणों को सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाने और कोरोना संक्रमण के लक्षण की जानकारी दी। कटंगी नाका चौराहा, दुर्गा चौक, मदार चौक, बस स्टैंड, मुख्य बाजार, राजघाट, लोहारी, कुतली, धिलौना, मोर्रई, बोरिया जैसे गांवों में पहुंच कर लॉक डाउन का पालन करने, शहरों से आने वाले बाहरी लोगों की निगरानी के बारे में जागरुक किया। इस दौरान राजेंद्र सिंह, थाना प्रभारी राकेश तिवारी, अनूप मजूमदार, धरमदास, टेकचंद अधिकारी व अखिलेश श्रीवास्तव उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो