प्राचार्य ने स्टूडेंट के साथ किया ऐसा सुलूक कि मच गया हंगामा, देखें वीडियो

प्राचार्य ने स्टूडेंट के साथ किया ऐसा सुलूक कि मच गया हंगामा, देखें वीडियो

deepak deewan | Publish: Sep, 11 2018 03:10:32 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

स्टूडेंट के साथ किया ऐसा सुलूक कि मच गया हंगामा

जबलपुर। कालेजों में जिम्मेदार प्रोफेसर्स और प्रिंसीपल अब अभद्रता पर उतर आए हैं। स्टूडेंट्स के साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया जा रहा है जिसकी समय-समय पर तीव्र प्रतिक्रिया भी देखने को मिलती है। ऐसा ही एक मामला पास के नरसिंहपुर जिले में सामने आया है। यहां जिला मुख्यालय पर कालेज में एक ऐसा हरकत हुई जिससे हर कोई शर्मसार हो उठा। बाद में कालेज में हंगामा मच गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की गई । अब मामला पुलिस के पास चला गया है जोकि पड़ताल में जुट गई है।


पीजी कालेज में मचा हंगामा
नरसिंहपुर जिला मुख्यालय के पोस्ट ग्रेजूएट कालेज- पीजी कालेज में यह अप्रिय घटना हुई। जानकारी के अनुसार यहां प्राचार्य ने कालेज स्टूडेंट के साथ गलत हरकत की। पीजी कॉलेज के प्राचार्य द्वारा स्टूडेंट से अभद्रता करने को लेकर जमकर हंगामे की स्थिति बन गई। स्टूडेंट से अभद्रता करने की बात जब कॉलेज परिसर में मौजूद छात्र-छात्राओं को पता चली तो वे नाराज हो उठे। कालेज के छात्र-छात्राओं ने जोरदार नारेबाजी कर इस घटना पर अपना विरोध जताया। कालेज परिसर में बहुत देर तक नारेबाजी चलती रही, स्टूडेंट्स ने प्राचार्य की हरकत का जबर्दस्त विरोध किया।


प्राचार्य पर फेंकी स्याही
इस मामले में एक और पक्ष भी सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि जिस स्टूडेंट के साथ अभद्रता की गई थी उसने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। उसने कॉलेज प्राचार्य के ऊपर स्याही फेंक दी। मामले की जानकारी लगने पर एनएसयूआई व कांग्रेस के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे तथा कालेज के प्राचार्य द्वारा स्टूडेंट से अभद्रता करने पर विरोध जताया।


पुलिस ने शुरु की पड़ताल
बाद में छात्र नेताओ, एनएसयूआई व कांग्रेस के पदाधिकारी पुलिस अधिकारियों के पास पहुंचे। इन्होंने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की। पुलिस अब मामले की पड़ताल में जुट गई है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned