scriptइंजीनियरिंग की छात्रा की फोटो फेसबुक पर वायरल, मंगेतर ने देखकर उठाया ये कदम | college girls objectionable photo viral in Facebook | Patrika News

इंजीनियरिंग की छात्रा की फोटो फेसबुक पर वायरल, मंगेतर ने देखकर उठाया ये कदम

locationजबलपुरPublished: Sep 21, 2018 09:47:28 am

Submitted by:

Lalit kostha

इंजीनियरिंग की छात्रा की फोटो फेसबुक पर वायरल, मंगेतर ने देखकर उठाया ये कदम
 

book

college girls objectionable photo viral in Facebook

जबलपुर। सोशल मीडिया आज जितना सहज बना है, उतना ही जीवन का बर्बाद करने का काम भी कर रहा है। खासकर युवतियों व किशोरियों के लिए कब ये परेशानी का सबब बन जाए ये कोई नहीं बता सकता है। मामला एक इंजीनियरिंग की छात्रा का है। जिसके साथी ने उसके साथ बिताए निजी पलों की तस्वीरें सार्वजनिक करते हुए उसकी शादी तुड़वा दी। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो परत दर परत हकीकत सामने आने लगी।

news facts- स्टेट साइबर सेल ने आरोपित को दबोचा
छात्रा की शादी तुड़वाने के लिए सहपाठी ने मंगेतर को भेजे निजी फोटो

इंजीनियरिंग छात्रा की शादी तुड़वाने के लिए सहपाठी रहा युवक उसके मंगेतर के पास फर्जी आइडी बनाकर निजी फोटो और आपत्तिजनकर मैसेज भेज रहा था। स्टेट साइबर सेल ने आरोपित को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित इंदौर स्थित निजी संचार कम्पनी में प्रोजेक्ट इंजीनियर है।

ये हे मामला
स्टेट साइबर सेल के निरीक्षक हरिओम दीक्षित ने बताया कि केवलारी सिवनी निवासी 25 वर्षीय युवती ने जबलपुर के निजी कॉलेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी। उसी दौरान उसकी वारासिवनी बालाघाट निवासी आशिक लिलहारे से दोस्ती हो गई थी। इंजीनियरिंग के बाद युवती घर चली गई। जबकि, आशिक इंदौर में नौकरी करने लगा। दोनों की मोबाइल पर इसके बाद भी बातचीत होती थी। कुछ समय पहले युवती ने आशिक को अपनी सगाई होने की जानकारी दी। आशिक ने सगाई तुड़वाने के लिए फर्जी आइडी पर सिम लेकर फेसबुक प्रोफाइल बनाकर युवती के मंगेतर को फेसबुक फ्रेंड बनाकर बातचीत करने लगा। बातचीत के दौरान वह युवती के चरित्र के बारे में दुष्प्रचार करने लगा। कॉलेज के समय के फोटो को फोटोशॉप पर एडिट कर फेसबुक मैसेजेंर से मंगेतर को भेजने लगा। युवती को जानकारी लगी, तो उसने आशिक से बात की। आशिक ने उससे शादी का प्रस्ताव रखा, तो युवती ने मना कर दिया। आशिक ने उसे धमकाया। उसके बाद युवती ने स्टेट साइबर सेल में शिकायत की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो