कालेज स्टूडेंट की ऐसी फोटो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा ये काम

हॉस्टल छात्रा

By: deepak deewan

Published: 07 Jun 2018, 03:21 PM IST

जबलपुर. लार्डगंज थाना क्षेत्र स्थित हॉस्टल में रहकर बीकॉम कर रही छात्रा को एक शोहदा कई दिनों से परेशान कर रहा था। छात्रा व उसके परिजन ने शोहदे को समझाने का प्रयास भी किया। इसके बावजूद वह नहीं माना। छात्रा का पीछा कर बदनाम करने की धमकी देता रहा। छात्रा ने परेशान होकर एक्सपायरी दवा खा ली। हालत बिगडऩे पर उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शोहदे के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।


मनचले से परेशान छात्रा ने खाई एक्सपायरी दवा, हालत गम्भीर

कटनी जिला निवासी छात्रा मालवीय चौक के पास हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती है। छात्रा को महीने भर से रोहन उर्फ राजू यादव परेशान कर रहा था। वह रोजाना फोटो वायरल करने की धमकी देता था। परेशान छात्रा ने सोमवार रात हॉस्टल में एक्सपायरी डेट की ढेर सारी दवा एक साथ निगल ली। हालत बिगडऩे पर सहेलियां उसे निजी अस्पताल पहुंचाया और उसके परिजन को सूचना दी। मंगलवार को छात्रा के पिता ने लार्डगंज थाने में शोहदे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

हालत बिगडऩे पर अन्य युवतियों को हुई जानकारी
युवती की हालत बिगडऩे पर हॉस्टल में रहने वाली अन्य युवतियों को मामले की जानकारी हुई। छात्रा को अस्पताल पहुंचाया गया। मामले की जानकारी होते ही छात्रा के परिजन भी शहर आ गए। पुलिस को शिकायतकर्ता युवती ने बताया कि लगभग एक महीने से क्षेत्र में ही रहने वाला रोहन उर्फ राजू यादव उसका पीछा कर अश्लील इशारे करता था। आरोपित की हरकतों से परेशान छात्रा ने एक दिन उसे रोककर पीछा करने से मना किया तो वह भडक़ गया। उसने छात्रा से कहा कि वह उसकी फोटो को फोटोशॉप कर वायरल कर देगा। इससे छात्रा तनाव में आ गई। सोमवार की रात छात्रा ने अपने कमरे में एक्सपायरी डेट की दवाएं खा ली। इससे उसकी हालत बिगड़ गई और वह उल्टियां करते हुए तड़पने लगी।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned