two killed:बकरी चराने की मामूली बात पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दो की मौत, तीन गम्भीर

दोनों पक्षों से एक-एक की मौत, तीनों घायल एक ही पक्ष के, गांव में पुलिस बल तैनात

By: santosh singh

Updated: 10 May 2020, 12:40 AM IST

जबलपुर। तिलवारा थानांतर्गत चरगवां रोड पर घंसौर गांव में बकरी चराने की मामूली बात पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों की ओर से तलवार, फरसा व चाकू के साथ लाठी-डंडे का प्रयोग किया गया। घटना में दोनों पक्षों के एक-एक की मौत हो गई। वहीं तीन गम्भीर रूप से घायल हैं। तीनों को मेडिकल में भर्ती करा दिया गया है। गांव में तनाव को देखते हुए बल तैनात कर दिया गया है। मौके पर एएसपी ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल, सीएसपी बरगी सहित आसपास थानों का बल भी बुला लिया गया है।
एनसीआर दर्ज कर लौटने के बाद बढ़ा विवाद-
जानकारी के अनुसार आकाश, छुट्टन बकरी चराने गए थे। गांव के करन मल्लाह ने उन्हें रोक कर भला बुरा कहा। इस पर उनके बीच कहासुनी हो गई। आकाश व छुट्टन के परिवार वालों ने इस पर शाम 6.30 बजे तिलवारा थाने में शिकायत दी। पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर लिया था। शिकायत करने के बाद वे गांव लौटे। रात नौ बजे के लगभग मल्लाह की ओर से रामजी यादव ने खेमचंद यादव के परिवार को भला-बुरा कहने लगा। इस पर मल्लाह परिवार सहित रामजी यादव और खेमचंद यादव सहित उनका परिवार आमने-सामने आ गया।
दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष, दो की मौत, तीन घायल
दोनों पक्षों के बीच तलवार, फरसा, भाला, चाकू व लाठी-डंडे से एक-दूसरे पर पर वार किया गया। इस खूनी संघर्ष में एक पक्ष से रामजी यादव (45) और दूसरे पक्ष से खेमचंद यादव (55) गम्भीर रूप से घायल हो गए। दोनों को मेडिकल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं रामजी यादव के पक्ष से शामिल मल्लाह परिवार के नन्ही बाई मल्लाह, मंगल मल्लाह और करण मल्लाह घायल हो गए हैं। तीनों को मेडिकल में भर्ती कराया गया। दोनों पक्षों की तरफ से हत्या, बलवा, मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

...तो शराब विवाद है मुख्य सामने-
खूनी संघर्ष के पीछे कच्ची शराब का विवाद बताया जा रहा है। रामजी यादव की शह पर मल्लाह लॉकडाउन के बाद से ही कच्ची शराब तैयार कर बेच रहे थे। इसका खेमचंद यादव और अन्य लोग विरोध कर रहे थे। कच्ची शराब लेने शहर से जा रहे लोगों को खेमचंद ने रोका था। इसे लेकर उनके बीच सुबह हल्की कहासुनी हुई थी। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि तत्कालिक कारण बकरी विवाद सामने आया है। कच्ची शराब की बात भी आई है। मामले की जांच कराएंगे।

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned